Today Breaking News

गाजीपुर: टेम्पो पलटने से चालक की दर्दनाक मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह थाना क्षेत्र के देऊपुर गांव के सामने रविवार की देर रात दस बजे टेम्पो आटो पलटने से चालक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के देऊपुर पाही गांव निवासी 40 वर्षीय रामविजय यादव पुत्र केदार यादव अपने निजी टेम्पो को मरदह से मऊ रोड पर  सवारी ढो कर अपने परिवार का जीविकोपार्जन का काम करते थे। 

जो रविवार की रात दस बजे टेम्पो आटो को लेकर अपने घर जा रहे थे कि देऊपुर पाही गांव से पांच सौ मीटर पहले ही सड़क किनारे गढ्ढे में घने कोहरे के कारण  टेम्पो लुढ़क गया जिसमें चालक  रामविजय दब गया। जो रविवार की पूरी रात को टेम्पो से दबा ही रह गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सोमवार की सुबह जब ग्रामीण नृत्य क्रिया के लिए निकले तो देखे तो टेम्पो पलटने के कारण चालक मृत पड़ा है। 

तब जाकर परिजनों व पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना कि जानकारी होने पर एक बार फिर देऊपुर पाही गांव में कोहराम मच गया जिसका कारण यह है कि मृतक जम्मू कश्मीर के उड़ी हमले में शहीद हरेन्द्र यादव का बड़ा भाई था।
'