गाजीपुर: नये भारत का निर्माण होगा 2022 तक – मनोज सिन्हा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नये भारत का निर्माण होगा 2022 तक – मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेल व दूरसंचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने रविवार को दुल्लहपुर में गोंद लिये गांव सांसद आदर्श गांव देवा में  नवनिर्मित शौचालय का उदघाटन किया तथा नंदगांव का निर्माण करने के लिए शिलान्यास किया और देवा गांव में स्थित आर एस  हॉस्पिटल के प्रथम तल व ऑपरेशन थिएटर का उदघाटम फीता काटकर किया। 

मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रेल राज्य मंत्री व संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि यह हास्पिटल क्षेत्र की जनता के लिए संजीवनी का कार्य करेगा लोगों को इलाज हेतु मऊ तथा वाराणसी भाग कर जाना पड़ता था जहां धन का अधिक शोषण के साथ-साथ भागदौड़ की भी परेशानियों का सामना करना पड़ता था, इस हॉस्पिटल से क्षेत्र की गरीब तबके के लोगों को अच्छी सुविधा का लाभ मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी की सूोच 2022 तक नया भारत बनाने का सपना है और शीघ्र ही ढाई लाख गांव में हाई स्पीड इंटरनेट जुड़ जाएगा। गाजीपुर जनपद में 15 जनवरी से सभी गांव में इंटरनेट सुविधा उपलब्ध हो जाएगी, 3 वर्षों में गाजीपुर जनपद पूर्वांचल में अपना स्थान रखा है। इस मौके पर डॉक्टर राजेश पांडे, डॉक्टर साधना तिवारी, डॉक्टर के वर्मा प्रभुनाथ चौहान, जितेंद्र पांडे, पारसनाथ राय, अजीत प्रताप सिंह, सरोज मिश्रा, शारदानंद राय, सुरेश सिंह, श्रीराम जायसवाल, चंदन पांडे, अजय चौहान, मुख्य चिकित्सा अधिकारी गिरीश चंद मौर्य आदि लोग उपस्थित रहे। हास्पिटल के संस्थापक रामअवध पांडे ने सभी उपस्थित लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुआ कहा कि यह हॉस्पिटल गरीब तथा  क्षेत्रीय लोगों को अच्छी से अच्छी और सस्ती सुविधा प्रदान करने के लिए सदैव संकल्पित है कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह व संचालन अनिल कुमार पांडे ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad