Today Breaking News

गाजीपुर: योगी राज में तहसील और थाने बन गये है भ्रष्टाचार व लूट का अड्डा- डा. वीरेंद्र यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव की अध्‍यक्षता में समता भवन पर शनिवार को सम्‍पन्‍न हुआ। इस बैठक में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चलाये जा रहे मतदाता पुर्ननिरीक्षण कार्यक्रम सहकारिता चुनाव एवं केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियो पर गंभीर चर्चा हुई। बैठक को संबोधित करते हुए जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव ने कहा कि बुथ लेवल ऐजेंट पार्टी के महत्‍वपूर्ण कड़ी है। योगी राज में थाने और तहसील भ्रष्‍टाचार व लूट के अड्डे बन गये है। 

मोदी और योगी सरकार चुनाव के दौरान किये गये कोई भी वादे अभी तक नही पूरा किये है। देश व प्रदेश की जनता को केवल वादाखिलाफी के सिवा कुछ हासिल नही हुआ। जिलाध्‍यक्ष नन्‍हकू यादव ने कहा कि मतदाता पुर्ननिरीक्षण कार्यक्रम को कार्यकर्ता गंभीरता से लें। सहकारिता चुनाव में तनमन से अभी से जूट जाये। उन्‍होने कहा कि भाजपा के राज में दलिता और मुसलमानों का उत्‍पीड़न हो रहा है। 

बैठक को पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, जगदीश कुशवाह, राजेश कुशवाहा, पूर्व विधायक राजकुमार गौतम, पूर्व एमएलसी बच्‍चा यादव, विवेक सिंह शम्‍मी आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन महासचिव सदानंद यादव ने किया।
'