गाजीपुर: 9 महीने पहले से ही शुरू परियोजना का शिलान्यास हुआ आज - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: 9 महीने पहले से ही शुरू परियोजना का शिलान्यास हुआ आज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गाजीपुर-मऊ फोरलेन एनएच 29 हृदयपुर से टिकरी बुजुर्ग तक लंबाई 65.38 किलोमीटर लागत 3580 करोड़ रूपये का शिलान्‍यास कार्यक्रम की चर्चा जोरो पर है। राजनीतिक दलों के लोग यह चर्चा कर रहें है कि इस राजमार्ग पर जब 9 महीने पहले कार्य शुरू हो चुका है तो इसका शिलान्‍यास का अवचित क्‍या है। ज्ञातव्‍य है कि एनएचआई द्वारा जारी बुलेटिन पत्र में इस परियोजना पर कार्य की आरंभ तिथि 10 अप्रैल 2017 दिखाई गयी है। 

इस संदर्भ में सपा के जिलाध्‍यक्ष नन्‍हकू यादव ने कहा कि जब रोड ही नही बना तो चौड़ीकरण के शिलान्‍यास का क्‍या अवचित बनता है। यह केवल फिगर बढाने के लिए और जनता को धोखा देने के लिए किया गया शिलान्‍यास कार्यक्रम है। श्री यादव ने कहा कि जनता को धोखा देने का कार्य शुरू हो गया है क्‍योंकि लोकसभा का चुनाव नजदीक आ गया है। जनता भाजपा के मंशा को समझ गयी है। समय आने पर अपनी राय बतायेगी। 

पूर्व मंत्री व बसपा के वरिष्‍ठ नेता विजय मिश्र ने बताया कि भाजपा धोखा देने वाली पार्टी है, जब शिलान्‍यास के बाद फिर शिलान्‍यास कर सकती है तो कार्य शुरू होने के बाद शिलान्‍यास करना उसके लिए बड़ी बात नही है। यह कार्यक्रम जनता को हजारो करोड़ सुनाकर धोखा देने वाला कार्यक्रम है। भाजपा के जिलाध्‍यक्ष भानूप्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में एनएचआई के अधिकारी कुछ बता सकते है। मैं संगठन का हूं और संगठन का बात बताऊंगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad