गाजीपुर: स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के शिलान्यास कार्यक्रम छात्रों ने बचाई आयोजकों की लाज - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के शिलान्यास कार्यक्रम छात्रों ने बचाई आयोजकों की लाज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के सरकारों द्वारा किये जा रहे शिलान्‍यास कार्यक्रमों से जनपद की जनता उब चुकी है। इसका ताजा उदाहरण स्‍पोर्ट्स काम्‍प्‍लेक्‍स के शिलान्‍यास के अवसर पर देखने को मिला। आयोजकों ने पंडाल में करीब 500 कुर्सियां लगायी थी। लेकिन दोपहर ढाई बजे तक केवल 100 से 150 कुर्सी पर जनता-जनार्दन व कार्यकर्ता दिखे। जिससे आयोजक घबराने लगे और आनन-फानन में एक इं‍गलिश मीडियम स्‍कूल को फोन कर विनती किया कि वह अपने स्‍कूल के बच्‍चों को भेज दें जिससे कि कुर्सियां भर जाये। स्‍कूल वाले ने आयोजकों की विनती सुनकर अपने बस से तत्‍काल ढाई से तीन सौं बच्‍चों को भेजकर कार्यक्रम की इज्‍जत बचाई। 

बाकि कसर जनप्रतिनिधियों के आने पर उनके काफीले में उपस्थित भीड़ से पूरा हो गया। इस खबर की चर्चा नगर पर जोरों पर रहा कि इतने बड़े स्‍पोर्ट्स काम्‍प्‍लेक्‍स का शिलान्यास में जनता व जिले के खिलाड़ी गायब दिखे। राजनीतिक गलियारों में चर्चा जोरों पर रहा कि 2019 में बेड़ा कैसे पार होगा। ऊंची दुकान, फींकी पकवान का कहावत चरितार्थ पर भाजपा के वरिष्‍ठ नेता रमेश सिंह पप्‍पू ने बताया कि ठंड की वजह से अभी लोग नही आये हैं, मोदी जी के नेतृत्‍व में फिर बनेगी बहुमत की सरकार, मोदी जी हैं तो किसी बात की चिंता नहीं। 

दूसरी तरफ स्‍थानीय खिलाडि़यों व लोगों का आरोप था कि पहले जनपद की बुनियादी सुविधा सड़क को ठीक करें जिससे कि लोग अपने तहसीलों से मुख्‍यालय पर पहुंच जाये। जबतक बुनियादी सुविधाएं दूर नही होगी तबतक बड़ी परियोजनाओं का कोई मतलब नही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad