गाजीपुर: शादी के एक साल भी नहीं बीते कि उठा ली यह कदम… - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शादी के एक साल भी नहीं बीते कि उठा ली यह कदम…

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शादी के एक साल भी पूरे नहीं हुए कि महिला शबाना(22) खुदकुशी कर ली। वाकया रविवार की शाम करीब पौने बांच बजे शहर के मुगलपुरा(नवाबगंज) मुहल्ले का है। शबाना का शौहर नसीम दुबई में काम करता है। घर में शबाना के अलावा वृद्ध सास तथा ससुर हैं। देर शाम जब शबाना के कमरे से कोई आहट नहीं मिली तो सास उसके कमरे में पहुंची। 

वहां का नजारा देख वह चीख पड़ीं। शबाना छत की कुंडी से साड़ी का फंदा गले में बांध लटक रही थी। चीख-पुकार सुन उसके ससुर सहित पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक शबाना का शरीर ठंडा पड़ चुका था। आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया। फिलहाल स्पष्ट नहीं है। मौके पर पहुंचे रजागंज पुलिस चौकी इंचार्ज यदुवेंद्र सिंह ने बताया कि मायके वालों को बुलाया गया है। 

उनके आने के बाद ही कुछ चीजें साफ होंगी। हालांकि वह प्रथम दृष्टि इस मौत को खुदकुशी बताए। कहे कि सास-ससुर के अलावा घर में और कोई नहीं था। लिहाजा हत्या की बात संभव नहीं। शबाना का मायका दिलदारनगर में है। पिछले साल मार्च में उसका निकाह हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद शौहर दुबई चला गया था। वहां से वह प्रायः हर रोज पत्नी से फोन पर बात करता।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad