गाजीपुर: पति की डांट से क्षुब्ध विवाहिता ने खुद को किया आग के हवाले - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पति की डांट से क्षुब्ध विवाहिता ने खुद को किया आग के हवाले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियाँ स्थानीय नगर के वार्ड नं 17 स्थित काली मंदिर रोड स्थित एक विवाहिता ने सोमवार की रात करीब 10 बजे  अपने पति से विवाद कर खुद को आग के हवाले कर दिया। जिसके इलाज के लिए परिजन उसे वाराणसी स्थित अस्पताल ले गए जहां मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक स्थानीय काली मंदिर रोड निवासी श्यामू पासवान पुत्र राजनारायन उर्फ लिल्ली सोमवार की रात काम करके घर वापस आया। 

जिसके बाद उसने अपनी पत्नी मनीषा से अपने सास ससुर को खाना देने के लिए कहा। जिसपर मनीषा ने उन्हें खाना देने से मना कर दिया। मनीषा के इस दुर्व्यहार पर श्यामू ने उसे खरी खोटी सुना दी। अपने पति श्यामू की डांट मनीषा को नागवार गुजरी। और वह घर के पीछे चली गयी। काफी देर बाद जब मनीषा घर मे नहीं लौटी तो श्यामू घर के पीछे उसे देखने पहुँचा। जहां का नजारा देख श्यामू के होश उड़ गए। देखा कि उसकी पत्नी आग की लपटों में चीखते हुए जल रही है। 

जिसपर श्यामू ने आग से जल रही मनीषा के बुझाने लगा। चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुँच गये और उसे बचाने में जुट गए।किसी तरह आग को बुझाने के बाद उसका पति श्यामू अपने परिजनों के साथ मनीषा के वाराणसी स्थित अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान मनीषा ने मंगलवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे दम तोड़ दिया। पारिवारिक विवाद में मनीषा के इस गलत फैसले ने अपनी 11 माह की अबोध बच्ची के सर से माँ का साया सर से छीन लिया। 

वहीं मनीषा को आग से बचाने में उसके पति श्यामू का हाँथ पैर भी जल गया। श्यामू की शादी चंदौली जनपद के पड़ाव स्थित मनीषा के साथ वर्ष 2016 में हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ माह बाद ही मनीषा के दुर्व्यवहार के चलते श्यामू अपने माँ बाप से अलग होकर रहने अपना परिवार चलाने लगा। बहरहाल इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad