गाजीपुर: जेल में बंद बदमाश ने ग्राम प्रधान से मांगी रंगदारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जेल में बंद बदमाश ने ग्राम प्रधान से मांगी रंगदारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां कालनपुर के ग्राम प्रधान ललिता प्रसाद निषाद से जेल से रंगदारी मांगने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में इसका ऑडियो वायरल हो रहा है। वाकया 22 जनवरी का है। ललिता निषाद को हत्या के मामले में जेल में बंद लालू नाम के बदमाश ने फोन किया। कहा कि उसे रुपये की सख्त जरूरत है। 

लिहाजा वह उसे 50  हजार रुपये दें। रुपये नहीं देने पर उन्हें उसका गंभीर परिणाम भुगतना होगा। फिर ललिता बदमाश से संबंधित लोगों से अपनी बात रखे। तब बदमाश ने दोबारा फोन कर उन्हें इसके लिए धमकी दी। हाथ खाली होने की दुहाई दिए। यहां तक कहे कि वह उनका ट्रैक्टर बिकवा दें। बिक्री के रूपये वह देने को तैयार हैं लेकिन बदमाश उन्हें गालियां देते हुए फोन काट दिया। 

उसके बाद जब तीसरी बार फोन किया तो ललिता ने बता दिया कि वह इस मामले की जानकारी कोतवाली में दे दिए हैं। इसके बाद बदमाश और उखड़ गया और फोन पर ही उन्हें समझ लेने की धमकी देना शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस ग्राम प्रधान की तहरीर पर एनसीआर दर्ज की है। इस धमकी से सहमे ग्राम प्रधान ने डीएम व एसपी को फैक्स कर अपने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad