Today Breaking News

गाजीपुर: आर्थिक घोटालो की जननी है मोदी सरकार- मारकंडेय सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रदेश आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सरजू पांडेय पार्क में धरना-प्रदर्शन किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष डा. मारकंडेय सिंह ने कहा कि जबसे मोदी सरकार सत्ता में आयी है पहले माल्या देश का दस हजार करोड़ रुपया लेकर फरार हो गया फिर बैंक आफ बड़ौदा का बड़ा घोटाला सामने आया था अब पंजाब नेशनल बैंक का घोटाला देश की जनता के सामने हैं। ऐसी भ्रष्ट सरकार को हम कांग्रेसजन कभी भी बर्दाश्त नही करेंगे और आने वाले चुनाव में सत्‍ता से बेदखल करने के लिए पूरा दमखम लगा देंगे। 

पीएनबी का 11 हजार करोड़ का घोटाला कर देश के बाहर भाग जाने की कड़ी निंदा की गयी। भारत के महामहिम राष्ट्रपति से इस भ्रष्टाचार में लिप्ते नीरव मोदी के विरुद्ध कोई ठोस कार्यवाही करने के लिए भारत सरकार से मांग की गयी कि इस भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी व जिम्मे्दार व्यक्तियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाये। 

इस मौके पर शहर अध्य‍क्ष शफीक अहमद, अहमद जमाल जैदी, पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दूबे, पूर्व विधायक अवधेश राय शास्त्री, परवेज अहमद खां, राजीव सिंह, मो. राशिद, आशुतोष गुप्ता, अरविंद कुमार मिश्रा, अजय श्रीवास्तव, शहनवाज खां, बटुक नारायण मिश्रा, हनुमान सिंह, केशव सिंह, सतीश उपाध्याय, रामनगीना पांडेय, शिवपूजन राजभर, अजय कुमार सिंह, गोरखनाथ दूबे, फरीद गाजी आदि लोग उपस्थित थें।
'