Today Breaking News

गाजीपुर: कपड़े के शो रूम के कर्मचारी को कट्टा दिखा दस हजार का माल ले भागा बदमाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर वह बिल्कुल आम ग्राहक की तरह मल्टी स्टोर शो रूम में पहुंचा। अपनी नाप, पसंद जिंस पैंट, शर्ट, स्वेटर लिया। उसके बाद कीमत मांगने पर तमंचा दिखाया। फिर साथी की बाइक पर बैठा और सामान्य ग्राहक की तरह चला गया। यह वाकया शहर कोतवासी से मजह कुछ मीटर दूर लालदरवाजा में गुरुवार की रात करीब आठ बजे हुआ। जहां रेड एंड चीफ का बड़ा शो रूम है। एक युवक शो रूम में घुसा जबकि उसका साथी बाइक लेकर बाहर खड़ा रहा। वह अपनी पसंद की खरीदारी किया। 

फिर खरीदे गए सामान को पैक कराया। उसके बाद काउंटर पर पहुंचा। पेमेंट के लिए कार्ड निकाला। शो रूम के कर्मचारी कार्ड मशीन में लगाए मगर पेमेंट नहीं हुआ। तब तक वह युवक बाहर निकला और साथी की बाइक पर बैठ गया। तब काउंटर पर मौजूद कर्मचारी सत्यम गुप्त तथा हिमांशु वर्मा सहित अन्य दो कर्मचारी बाहर निकले और उसे पेमेंट के लिए रोके। कर्मचारियों ने उसको जबरिया बाइस से उतार लिया लेकिन तब वह युवक अपने पैंट में पहले से खंसा तमंचा निकाला और सत्यम गुप्त पर तान दिया। 

उसके बाद तो शो रूम के सभी कर्मचारी जड़वत हो गए। उसके बाद युवक साथी संग बाइक से रजदेपुर की ओर निकल गए। उसके जाने के बाद शो रूम के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का चीता दस्ता मौके पर पहुंचा। प्रभारी कोतवाल नसीम अख्तर ने बताया कि इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। शो रूम में लगी सीसीटीवी के वीडियो फुटेज से बदमाश की पहचान की कोशिश कर आगे की कार्रवाई होगी।
'