गाजीपुर: रोवर्स-रेंजर्स से होता है छात्र-छात्राओं का व्यक्तित्व विकास- अजीत सिंह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रोवर्स-रेंजर्स से होता है छात्र-छात्राओं का व्यक्तित्व विकास- अजीत सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीजी कॉलेज क्रीड़ांगन में आयोजित रोवर्स-रेंजर्स दो दिवसीय समागम का समापन उत्तर प्रदेश सरकार के अपर महाधिवक्ता अजीत कुमार सिंह की मौजूदगी में हुआ। इस समागम में तीन जनपद की तकरीबन 20 टीमों ने हिस्सा लिया । मऊ, आजमगढ़ और गाजीपुर से भाग लेने वाली टीमों ने स्काउट गाइड के विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। 

समापन के अवसर पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय के रोवर्स-रेंजर्स के समन्वयक राघवेंद्र कुमार पांडेय मऊ जनपद के समन्वयक घनश्याम दुबे आजमगढ़ जनपद के समन्वयक शशि मिश्रा गाजीपुर जनपद की समन्वयक प्रतिमा सिंह के साथ ही सत्यदेव डिग्री कॉलेज के प्राचार्य सुनील सिंह भी मौजूद रहे। टेक्निकल टीम में राकेश गुप्ता ,हीरालाल, सैफूजमा ,आलोक गुप्ता ने विभिन्न सत्रों में अलग-अलग प्रतियोगिताओं के कुशल संचालन में अपनी सहभागिता दर्ज कराई। समापन सत्र के मुख्य अतिथि अपर महाधिवक्ता अजीत कुमार सिंह ने विश्वविद्यालय के विभिन्न जनपदों से आए हुए अध्यापकों एवं रोवर्स-रेंजर्स को संबोधित करते हुए मनुष्य के जीवन में अनुशासन की महत्ता पर प्रकाश डाला। 

अजीत सिंह ने कहा कि दो दिवसीय इस आयोजन के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि रोवर्स-रेंजर्स के इससे भी बड़े आयोजन की मेजबानी के लिए पीजी कॉलेज पूर्ण रूप से तैयार है। रोवर्स-रेंजर्स से छात्र-छात्राओं का व्‍यक्तित्‍व विकास होता है। समापन समारोह में खेलकूद विभाग के अशोक सिंह ,जॉइंट सेक्रेटरी कृपा शंकर सिंह,डॉ श्रीकांत पांडे डॉ बालेश्वर सिंह ,डॉ बद्री नाथ सिंह, डॉ एसएन सिंह, डॉ समर बहादुर सिंह, डॉ पीयूष कांत सिंह ,डॉ एस डी सिंह परिहार, डॉ समरेंद्र मिश्र,डॉ ओम देव सिंह गौतम, उषा भारती, अतुल सिंह, डॉ यू पी पांडेय,डॉ संजय चतुर्वेदी , डॉ बिपिन चंद्र झा , अखिलेश सिंह के साथ कामत प्रसाद सिंह,सिकंदर कुशवाहा,शरद चंद्र पाल ,अमितेश सिंह,पौरुष सिंह,मयंक श्रीवास्तव, आशीष सिंह,उमाशंकर,चंद्रिका,रमेश,सुनील आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad