मुख्तार गैंग संग बिहार में मुठभेड़, एक बदमाश दबोचा गया, काफी संख्या में असलहे बरामद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मुख्तार गैंग संग बिहार में मुठभेड़, एक बदमाश दबोचा गया, काफी संख्या में असलहे बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया थानांतर्गत जैतपुर दियारा में रविवार की सुबह मुठभेड़ में एसटीएफ ने एक शूटर को पकड़ा जबकि उसके अन्य साथी दियारा में भाग निकले। मौके पर एक राइफल, एक कार्बाइन, एके-47 के दो लोडेड मैगजीन व तमंचे सहित कई अन्य असलहे मिले हैं। मुठभेड़ के वक्त भागे अन्य बदमाशों की तलाश में एसटीएफ तथा इलाकाई पुलिस सर्च अभियान चला रही है। उसमें डॉग स्क्वायड को भी शामिल किया गया है। 

एसटीएफ का कहना है कि भागे बदमाशों के कुछ को गोलियां लगी हैं। वह दियरा में ही कहीं छिपे हैं। पकड़ा गया बदमाश कुंदन सिंह बिहार के ही बेगूसराय के मटिहानी का रहने वाला है।  मुठभेड़ के वक्त फरार बदमाश यूपी के गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के शूटर हैं। बताया जा रहा है कि बिहार एसटीएफ के ऑपरेशन आईजी कुंदन कृष्णन को सूचना मिली कि बड़हिया थाने के जैतपुर दियारा में खूंखार बदमाश असलहों के साथ इकट्ठे हुए हैं। उनका इरादा किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना है। 

उसके बाद आईजी ऑपरेशन ने एसपी अरविंद ठाकुर को इनपुट दिया। फिर अरविंद ठाकुर ने एएसपी अभियान के नेतृत्व में टीम मौके पर भेजा। टीम को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। टीम ने भी जवाब में फायरिंग झोंकी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad