Today Breaking News

गाजीपुर: खबरो की गुणवत्ता बनाये रखने की चुनौती स्वीकार करें पत्रकार- मनोज सिन्‍हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन के तत्‍वावधान में निर्मित पत्रकार भवन का शिलान्‍यास सोमवार को महामण्‍डेलेश्‍वर भवानी नंदन यति जी व रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा ने संयुक्‍त रूप में जिला पंचायत के सभागार में किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा ने कहा कि पत्रकारिता में इलेक्‍ट्रानिक और सोशल मीडिया के प्रवेश से क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ है। 

हर गांव संचार व्‍यवस्‍था से जुड़ गया है जिससे तत्‍काल खबरे जन-जन तक पहुंच जाती है। ऐसे में आवश्‍यकता है कि खबरो की गुणवत्‍ता को बनाये रखने के लिए पत्रकार संघर्ष करें। श्री सिन्‍हा ने कहा कि पत्रकार भवन के निर्माण में हर संभव मदद देंगे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महामण्‍डेलेश्‍वर भवनी नंदन यति जी ने कहा कि बदलते परिवेश में समाचारो की गुणवत्‍ता बनाये रखना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। 

उन्‍होने कहा कि भवन के निर्माण में आशीर्वाद उनका रहेंगा। सदर विधायक संगीता बलवंत ने पत्रकार भवन के लिए निधि से 3 लाख रूपये देने का ऐलान किया। कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्‍यक्ष आशा यादव, जिलाधिकारी के. बाला जी, एसपी सोमेन वर्मा, सपा के वरिष्‍ठ नेता विजय सिंह यादव, कर्मचारी नेता विवेक सिंह शम्‍मी, विनोद सिंह आदि लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का अध्‍यक्षता जिलाध्‍यक्ष गुलाब राय व संचालन ब्‍यासमुनि राय ने किया। बिनू सिंह ने आये हुए अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया।
'