गाजीपुर: बिहार के लखीसराय में पकड़े गये अपराधियों से मुख्तार अंसारी का नही है कोई सम्बंध - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बिहार के लखीसराय में पकड़े गये अपराधियों से मुख्तार अंसारी का नही है कोई सम्बंध

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के अंर्तगत जैतपुरा दियारा में 18 फरवरी को एसटीएफ से मुठभेड़ में पकड़े गये अपराधियों से विधायक मुख्‍तार अंसारी का कोई सम्‍बंध नही है। इस बात का खुलासा लखीसराय के एएसपी ऑपरेशन पवन उपाध्‍याय ने गाजीपुर न्यूज़ टीम से मोबाइल पर वार्ता के दौरान कर दिया कि इस मुठभेड़ में पकड़े गये अपराधियों से विधायक मुख्‍तार अंसारी का कोई सम्‍बंध नही है। एएसपी ने बताया कि अबतक पांच अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

उन्‍होने बताया कि पकड़े गये अपराधियों से पूंछताछ और पुलिस द्वारा किये गये जांच के दौरान इन अपराधियों का विधायक मुख्‍तार अंसारी से कोई सम्‍बंध नही मिला। सोशल मीडिया पर चल रही खबरें बेबुनियाद है। ज्ञातव्‍य है कि 18 फरवरी को लखीसराय पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुंदन सिंह पुत्र स्‍व. रामाशीष सिंह निवासी मटिहानी को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में असलहे बरामद किये। इसी के बाद सोशल मीडिया पर यह खबरे वायरल हो गयी कि पकड़े गये अपराधी मुख्‍तार अंसारी गैंग के हैं और वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहें थे। 

इस संदर्भ में बसपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने पूर्वांचल न्‍यूज डॉट को बताया कि कुछ सोशल मीडिया के पत्रकार विरोधियो की साजिश के तहत हमारे परिवार के खिलाफ झुठी खबरें प्‍लान कर रहें है। श्री अंसारी ने बताया कि इसके पूर्व भी बिहार में पकड़े गये अपराधी सोनू या मोनू सिंह से भी मुख्‍तार अंसारी की झुठी खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जो सरासर बेबुनियाद थी। विरोधियो की बेचैनी का कारण यह है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पूर्व कानून व्‍यवस्‍था की गिरती हुई स्थिति एवं व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार मंहगाई, बेराजगारी, आये दिन हो रहे बड़े-बड़े आर्थिक घोटालो के कारण मोदी का तिलिस्‍म टूटता जा रहा है और गाजीपुर में भी भारी नुकसान की संभावना दिख रही है। इसलिए जनता का ध्‍यान हटाने की गरज से इस तरह की बेबुनियाद खबरे प्‍लान हो रही हैं। अफजाल अंसारी ने कहा कि सत्‍य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नही।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad