गाजीपुर: ओवर लोडिंग को लेकर एक्शन मोड में प्रशासन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ओवर लोडिंग को लेकर एक्शन मोड में प्रशासन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सड़कों पर ओवरलोड वाहनों का परिचालन रोकने के लिए प्रशासन एकदम एक्शन मोड में आ गया है। इससे न सिर्फ पुलिस हमकमे में बल्कि ट्रांसपोर्टरों में हड़कंप मच गया है। दो दिन के भीतर पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा ने जहां दो सिपाहियों को निलंबित कर चुके हैं वहीं दो चौकी इंचार्ज के अलावा 16 सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिए हैं। श्री बर्मा ने रविवार की रात रजदेपुर चौकी इंचार्ज यदवेंद्र सिंह तथा सिपाही रामपरेश, मुंशीलाल, सत्यपाल तथा गहमर थाना के सिपाही जितेंद्र यादव, उदयवीर, विपिन सिंह व सुमेश कुमार को लाइन हाजिर किए। 

पुलिस कप्तान ने माना कि इन विभागीय कर्मियों के चलते ही गंगा पार से ओवरलोड ट्रकें आ रहे हैं और ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो रही है। उसके पूर्व शनिवार की शाम पुलिस कप्तान डीएम के बालाजी संग गंगा पार इलाके का दौरा किए। उनका पाला बेतरतीब खड़े ट्रकों और उनके आवागमन के चलते जाम से पड़ा। फिर क्या था। डीएम तथा पुलिस कप्तान खुद गाड़ी से उतर कर जाम हटवाने में लग गए। इस मामले को उन्होंने गंभीरता से लिया। सुहवल थाने के सिपाही अशोक कुमार, वीरेंद्र कुमार एवं श्रीराम सिंह को लाइन हाजिर करने का फरमान सुनाए। उसी क्रम में दोनों आला अधिकारी जमानियां पहुंचे। 

जमानियां स्टेशन चौकी के इंचार्ज विजय कांत सहित सिपाही कन्हैया लाल, रामसकल व कृष्ण कुमार को भी लाइन हाजिर किए। उसके बाद बारा चौकी के सिपाही सुरेश यादव व दिनेश सरोज को निलंबित किए और सिपाही यमुना प्रसाद तिवारी, सुजीत कुमार तथा मृत्युंजय को लाइन हाजिर करने का आदेश दिए। उधर सोमवार की सुबह डीएम के बालाजी तथा पुलिस कप्तान महाशिवरात्रि पर महाहर धाम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए निकले थे। उसी बीच रास्ते में उनकी नजर ट्रक पर सवारों को देख उसे रोके और इलाकाई पुलिस को आदेश दिए कि इसे सीज किया जाए। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad