गाजीपुर दोहरे हत्याकांड का खुलासा: रुपये को लेकर दादा व चाचा की हुई थी हत्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर दोहरे हत्याकांड का खुलासा: रुपये को लेकर दादा व चाचा की हुई थी हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रुपये को लेकर दादा व चाचा को कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर कही भागने के फिराक में भतीजा देवचंद्र सिंह कुशवाहा पुत्र परशुराम कुशवाहा शनिवार की रात पुलिस के हत्थे चढ़ गया। रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सोमेन वर्मा ने आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के छावनी लाईन स्थित मंगल मड़ई के आटा चक्की में सोते समय पिता व पुत्र की नृशंस हत्या को अंजाम देने वाला कोई और नही बल्कि घर का ही अपराधी निकला। उन्होाने बताया कि रामकरन कुशवाहा के दो पुत्र रामजनम व परशुराम हैं। 

जिसमे परशुराम के पुत्र देवचंद्र सिंह कुशवाहा ने अपने दादा से रुपया मांगा था कि बेटी का इलाज कराना है। लेकिन दादा ने पैसा देने के इंकार कर दिया। जिसपर देवचंद्र ने शांति दिमाग से लंका बस स्टैंड से एक कुल्हाड़ी खरीदा था। मकान के पीछे से आटा चक्की के मकान में घूसकर पहला वार चाचा पर किया और दूसरा वार दादा पर कर दिया। दादा व चाचा पर कुल्हाड़ी से तीन-तीन वार किया था जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी थी। देवचंद्र बड़े ही आराम से घटना को अंजाम देकर कपड़ा बदलकर एक बैग में रखकर नाले में फेंक दिया था और कुल्हाड़ी को कुंए मं फेंक दिया था। 

गिरफ्तारी टीम में शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह, करंडा एसओ त्रिवेणी लाल सेन, गोराबाजार चौकी प्रभारी शिवकुमार यादव, रजागंज चौकी प्रभारी दिव्य प्रकाश सिंह, उप निरीक्षक रामसकल यादव, उप निरीक्षक नसीम अख्तर, सिपाही महेंद्र यादव, राकेश कुमार सिंह, चंद्रमणि त्रिपाठी, मुकेश कुमार, धीरज मिश्र शामिल थें। टीम को पुलिस महानिदेशक वाराणसी द्वारा 20 हजार रुपया नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad