गाजीपुर: ओवर लोडिंग में और एक दारोगा पर गिरी गाज, कप्तान ने किया लाइन हाजिर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ओवर लोडिंग में और एक दारोगा पर गिरी गाज, कप्तान ने किया लाइन हाजिर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गंगा पार ओवरलोड ट्रकों पर अंकुश लगाने में पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा कोई मुरव्वत देने को तैयार नहीं हैं। रविवार को वह सुहवल थाने के नायब दारोगा अशोक कुमार को लाइन हाजिर कर दिए। यह कार्रवाई ओवर लोड एक ट्रक को सीज करने के बजाय सम्मन शुल्क लेकर छोड़ने के मामले में हुई। यह मामला संज्ञान में आने के बाद कप्तान ने इसकी जांच की जिम्मेदारी सीओ कासिमाबाद कृष्णकांत सरोज को सौंपी। 

जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कप्तान ने नायब दारोगा अशोक कुमार के खिलाफ कार्रवाई की। इसी क्रम में सैदपुर कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह को विशेश्वरगंज चौकी का प्रभार सौंपा गया है जबकि दिलदारनगर के नायब दारोगा राकेश चंद्र त्रिपाठी को सैदपुर कस्बा चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। खानपुर थाने के नायब दारोगा शारदा प्रसाद त्यागी तथा भुड़कुड़ा के नायब दारोगा गिरजा शंकर सुहवल थाने पर तैनात हुए हैं। उधर सुहवल थाने के नायब दारोगा अश्वनी दूबे शादियाबाद थाने पर भेजे गए हैं। 

मालूम हो कि पुलिस कप्तान गंगा पार जमानियां सर्किल में ओवर लोड ट्रकों के परिचालन को लेकर बेहद सख्त हो गए हैं। गत दिनों सर्किल के बारा चौकी के दो सिपाहियों को निलंबित किए थे और अन्य 16 सिपाहियों को लाइन हाजिर किए थे। इनके अलावा जमानियां स्टेशन चौकी इंचार्ज विजयकांत तथा सदर सर्किल के रजागंज चौकी इंचार्ज यदुवेंद्र सिंह को भी पुलिस लाइन से अटैच कर दिए थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad