गाजीपुर: सैदपुर के स्वर्ण व्यवसायी के यहां खुफिया पुलिस का छापा, दुकान सीज - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सैदपुर के स्वर्ण व्यवसायी के यहां खुफिया पुलिस का छापा, दुकान सीज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोलकाता पुलिस ने खुफिया विभाग के साथ सैदपुर बाजार में सर्राफा व्यवसायी के शोरुम में छापा मारकर तलाशी लिया और उसे सीज कर दिया। प्राप्तर जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले कोलकाता व लखनऊ में ट्रेन में सवार चार व्यक्तियों के पास से भारी मात्रा में सोना बरामद हुआ था जिसका तार सैदपुर से भी जुड़ा है। इसका खुलासा गुरुवार को खुफिया विभाग के टीम के यहां पहुंचने पर हुआ। 

आज सीनियर इंटेलीजेंट्स अधिकारी आनंद राय के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम दोपहर में स्थानीय थाना पर पहुंची। वहां से पुलिस को साथ लेकर नगर के पंडित दीनदयाल कांप्लेक्स परिसर में स्थित सराफा की दुकान पर छापेमारी की लेकिन वहां कोई नहीं था। टीम ने आधा घंटे तक इंतजार किया लेकिन कोई नहीं आया तो टीम दुकान को सीज करने की प्रक्रिया पूरी करने लगी। इसी बीच सराफा व्यवसायी के परिवार की महिला सदस्य पहुंची तो टीम के सदस्यों ने दुकान का शटर खोलवाकर तलाशी लिया। 

दुकान में कुछ सोने-चांदी के जेवर व दस्तावेज थे लेकिन कोई आपत्तीजनक सामान नहीं था। टीम ने कोई भी दस्तावेज या सामान यहां से नहीं लिया। कुछ लोगों की मौजूदगी में रिपोर्ट तैयार किया और वहां नगर के एक मोहल्ले में स्थित एक व्यक्ति के घर पहुंचे। वहां व्यक्ति नहीं थे लेकिन उनके परिवार की महिला सदस्य व मोहल्ले के लोग मौजूद थे। टीम ने घर की तलाशी ली और रिपोर्ट बनाने के बाद वापस चली गई। 

आनंद राय ने बताया कि नगर के दो-तीन लोगों का नाम सोने के साथ पकड़े गए लोगों ने बताया है। विभाग के आला अधिकारियों के निर्देश पर हम यहां जांच करने आए थे। जांच में कोई भी आपत्तीजनक सामान या दस्तावेज नहीं मिला।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad