Today Breaking News

गाजीपुर: प्रतिभाओं का देश है हिन्दुस्तान- अब्बास अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पखनपुरा में आयोजित फुटबाल मैच के फ़ाइनल में मुख्य अतिथि अब्बास अंसारी ने कहा कि हिन्दुस्तान प्रतिभाओं का देश है यहाँ देश की मिट्टी में अनेको प्रतिभाएँ छिपी हैं। सरकारो को बस उन प्रतिभाओं को निखारने के लिये अच्छे संसाधन उपलब्ध कराने फिर यही बच्चे पूरी दुनियाँ में हिन्दुस्तान का परचम लहरायेंगे। खेलों के आयोजन से आपसी भाईचारा कायम होता है पूर्वांचल की मिट्टी में अनेक खिलाड़ी हुए जो भारत की तरफ से खेले और जीत दिलायी। 

केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने हमेशा पूर्वांचल की उपेक्षा की है यहाँ खिलाडियों के अच्छे स्टेडियम और कोच की आवश्कता महसूस की जाती रही है लेकिन सरकारो ने हमेशा उदासीनता दिखायी है। गाँवों में बसता हिन्दुस्तान अगर यहा के खिलाड़ीओ को मौका मिलेगा निश्चित रूप से निराश नही करेगे और खेल हमें अनुशासन का पाठ पढाता है। 

अंत में अब्बास अंसारी ने प्रोत्साहन राशि देकर विजेता और उपविजेता टीम को सम्मानित किया। आयोजित समिति की तरफ से अब्दुल वाजिद प्रधान ने आये हुए अतिथियों का आभार प्रकट किया। कारगिल शहीद स्व. इस्तियाक खाँ फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच गाँव पखनपुरा यूसुफपुर मोहम्मदाबाद में बसपा नेता मंसूर अंसारी, चेयरमैन शमीम अहमद, चंदा भाई, बृजेश जायसवाल, वीरेंद्र यादव प्रताप यादव सरोज राम राकेश यादव, धनंजय राय, वकार अहमद, आदिल अहमद, पप्पू यादव आदि उपस्थित रहे.
'