गाजीपुर: ट्रेन से कटकर महिला सहित दो की मौत, एक घायल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रेन से कटकर महिला सहित दो की मौत, एक घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर क्षेत्र में दो ट्रेन घटनाओं में महिला सहित दो की मौत हो गयी। एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। पहली घटना में थानाक्षेत्र के रावल स्थित रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार को तड़के शौच को जा रहे अधेड़ की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। काफी देर बाद उधर से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान के बाद परिजनों के सूचना देकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्षेत्र के फुलवारी कलां निवासी राममूरत सिंह 53 शुक्रवार की भोर में घर से शौच के लिए निकले थे। किसी तरह से वो घर से दूर रावल स्थित रेलवे क्रासिंग पर आ गए और किसी ट्रेन की जद में आ गए जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। काफी देर बाद उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसआई अजय पांडेय ने शव को कब्जे में लेकर उसके पास से मिले कागजों के आधार पर उसकी शिनाख्त राममूरत के रूप में की। कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि उनके परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad