Today Breaking News

गाजीपुर पीजी कॉलेज मैदान में 20 अप्रैल से सेना भर्ती मेला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर फौज में जाने के इच्छुक नौजवानों के लिए खुशखबरी। 20 अप्रैल से पीजी कॉलेज मैदान में सेना भर्ती मेला शुरू होगा और दो मई तक चलेगा। सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल मनीष धवन के अनुसार सेना भर्ती मेला में सोल्जर जीडी, सोल्जर क्लर्क, सोल्जर टेकिभनकल, सोल्जर ट्रेडमैन एवं सोल्जर नर्सिंग/ पशु सहायक श्रेणी की भर्ती होगी। 

अभ्यर्थी सेना भर्ती की वेबसाइट www.joinindarmy.nic.in पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। छह अप्रैल को भर्ती का विस्तृत कार्यक्रम जारी कर दिया जाएगा। भर्ती में वाराणसी, जौनपुर, सोनभद्र, गाजीपुर, मिर्जापुर, चंदौली और भदोही जिले के युवक भाग लेंगे। मालूम हो कि गाजीपुर में पहली बार तत्कालीन सांसद राधेमोहन सिंह की पहल पर वर्ष 2012 में पीजी कॉलेज के मैदान में ही सेना भर्ती मेला आयोजित हुआ था। 

उसके बाद वर्ष 2013 में फिर उसी मैदान में दो बार सेना भर्ती मेला हुआ। वर्ष 2015 में श्री सिंह ने पहल कर अपने पैतृक गांव करमपुर के स्टेडियम में सेना भर्ती मेला प्रस्तावित कराया। उसकी सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई थीं लेकिन आखिर में राजनीतिक दांव-पेंच में वह भर्ती मेला लटक गया था।
'