गाजीपुर: मकान के मलवे में दबकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने एनएच-29 पर किया चक्काजाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मकान के मलवे में दबकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने एनएच-29 पर किया चक्काजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव में फोरलेन में अधिग्रहित मकान की छत तोड़ते समय रविवार की शाम मजदूर मुकेश राम उम्र 18 वर्ष निवासी नसरतपुर की मकान के मलवे में दबने से मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही मुवावजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नसरतपुर में ग्रामीणों ने एनएच- 29 को जाम कर दिया। 

आधे धंटे बाद मौके पर पहुचे थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने मकान के मालिक से तत्काल मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में एक लाख रुपये दिलाये और हर सम्भव प्रशासनिक सहायता के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम जाम समाप्त किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गौरतलब है कि भीम यादव का नसरतपुर गांव में फोरलेन की सड़क में मकान अधिग्रहित हुआ है रविवार को वह मजदूरों से मकान को तोड़वा रहे थे नसरतपुर गांव का मजदूर मुकेश भी मकान की तुड़ाई कर रहा था आचनक मकान का मलबा गिर गया और उसमें दबने से उसकी मौत हो गई। 

तीन भाई और तीन बहन में मुकेश चौथे नंबर पर था। मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मुकेश के पिता तुलसी राम पहले मर चुके है। माँ पार्वती देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। दहाड़े मार कर मां के रोने से हर किसी का रूह कांप जा रहा था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad