Today Breaking News

गाजीपुर: परिजनों ने चोर समझकर मौत के घाट उतारा बेटी के आशिक को

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पतार प्रेमिका के घर मिलने गये प्रेमी को परिजनों ने चोर समझकर जमकर मारा-पीटा और अधमरा कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पहले उपचार के लिए मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये जहां डाक्टररों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र गांव मिश्रपुरा निवासी धर्मेन्द्र राम पुत्र रामबचन राम उम्र 25 वर्ष को बुधवार की रात को मारपीट कर घायल कर दिया गया घायलावस्था मे इलाज हेतु मुहम्मदाबाद स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। 

बुधवार की रात धर्मेन्द्र गांव निवासी मदन यादव के घर प्रेमिका से मिलने रात के समय पंहुचा तो घर के बगल आम के पेड़ के सहारे घर के आंगन मे उतरते समय बर्तन से टकरा गया बर्तन की आवाज सुन घर की महिलाओं ने चोर-चोर की आवाज लगाना शुरू किया, आवाज सुन घर के सदस्य व ग्रामिण मौके पर पहुंच गये और धर्मेन्द्र की पिटाई करने लगे। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस के सहारे मुहम्मदाबाद स्वास्थ्य केन्द्र इलाज हेतु ले गयी जंहा डाक्टरो ने धर्मेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। 

इस मामले करीमुद्दीनपुर थानाध्यडक्ष सुधाकर राय ने बताया कि मृतक के पिता रामबदन ने रंजीस में हत्या करने की तहरीर में चार के खिलाफ नामजद व अन्ये के खिलाफ तहरीर दिया है। तहरीर मे उसने कहा है कि हमारे लड़के से इन लोगों की पुरानी रंजीस झगड़ा था। उसी मे उसे पकड़ कर अपने घर ले जा कर हत्या कर दिये हैं। तहरीर पर पुलिस मुकदमा कायम कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जेप में लेकर पोस्टसमार्टम के लिए भेज दिया है।
'