गाजीपुर: सदिग्ध अवस्था में युवती की मौत, दुष्कर्म कर हत्या की आंशका - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सदिग्ध अवस्था में युवती की मौत, दुष्कर्म कर हत्या की आंशका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात बहरियाबाद थाने के बघांव गांव के सिवान में गेहूं के खेत में शनिवार की सुबह दलित युवती की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती चंदना 21 वर्ष पुत्री दीपचंद राम बघांव गांव की ही रहने वाली थी और शुक्रवार की सुबह दस बजे से वह शौच के लिए बाहर निकली थी। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। घरवाले तब से उसकी तलाश कर रहे थे। 

इसी बीच उसकी लाश मिलने की खबर उन्हें मिली। मौके पर एकत्र सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हैं और वह लाश को पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि खोजी कुत्ता बुलाया जाए। ताकि हत्यारे की पहचान हो सके। उन्हें आशंका है कि युवती के साथ कहीं अन्यत्र दुष्कर्म किया गया। उसके बाद गर्दन तथा पेट में चाकू का प्रहार कर उसे मौत की नींद सुला दिया गया। 

फिर लाश को गांव के ललन यादव के गेहूं के खेत में फेंक दिया गया। दलित युवती की हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ सैदपुर मुन्नी लाल गौड़ मय फोर्स मौके पर पहुंचे। एसओ ने बताया कि यह हत्या का मामला है। दुष्कर्म की तो इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद होगी। युवती के घरवाले फिलहाल कुछ बता नहीं रहे हैं। युवती अविवाहित थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad