गाजीपुर: नगसर के युवक की हत्या में बिहार के बालू माफिया का हाथ! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नगसर के युवक की हत्या में बिहार के बालू माफिया का हाथ!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गंगा पार नगसर थाने के नगसर नेवाजू राय निवासी राजेश राय(25) की हत्या में बिहार के बालू माफिया का हाथ बताया जा रहा है। राजेश बक्सर(बिहार) से कर्मनाशा का मौरंग बालू लाकर अपने इलाके में आपूर्ति करता था। इसको लेकर इलाकाई बालू माफिया उसे कई दिनों से मना कर रहे थे और अंत में उसको मौत की नींद सुला दिए। घटना मंगलवार की देर शाम राजपुर थाने के डिहरी गांव से कुछ दूर लेहड़ी डेरा के पास हुई। राजेश की ससुराल डेहरी गांव में थी। 
उन्हीं संपर्कों से वह बालू के कारोबार में उतरा था। बक्सर से मिली खबर के मुताबिक राजेश अपनी ससुराल से बाइक से लौट रहा था। उसी बीच लेहड़ी डेरा के पास बालू माफिया के लोगों ने उसे रोका। उससे बालू यूपी न ले जाने की बात दोहराए। राजेश के मना करने पर वह उसके शरीर में तीन गोलियां उतार दिए। इस खबर के मिलने के बाद नगसर नेवाजू राय गांव में शोक व्याप्त हो गया। 

इस मामले में लेहड़ी डेरा के ही रहने वाले यादव बिरादरी के दो सगे भाइयों तथा उनके भतीजे के खिलाफ बक्सर के राजपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। नगसर नेवाजू राय के पूर्व प्रधान विवेक राय ने बताया कि राजेश मिलनसार और हंसमुख युवक था लेकिन वह बालू माफियाओं में आपसी वर्चस्व को लेकर चल रही अदावत का नाहक शिकार हो गया। हत्यारोपियों को बक्सर के एक विधायक का पूरा संरक्षण है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad