गाजीपुर: माशूका के खातिर पत्नी और मासूम संतानों की रची हत्या की साजिश, साथी को सौंपी थी जिम्मेदारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: माशूका के खातिर पत्नी और मासूम संतानों की रची हत्या की साजिश, साथी को सौंपी थी जिम्मेदारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद बरेसर थाने के सक्कापुर गांव में महिला तथा उसकी दो मासूम संतानों की हत्या की साजिश नाकाम हो गई। पुलिस हत्या करने आए युवक को घटना के दूसरे दिन शनिवार की शाम को तिराहीपुर चौराहे से धर दबोची। उसके बाद उसने जो कहानी बताई वह रोंगटे खड़े करने वाली थी। सीओ अनिल राय ने पकड़े गए युवक इंदल उर्फ इंगेज शर्मा को मीडिया के सामने रविवार को पेश किया। 

इंदल आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाने के पकवा इनार गांव का रहने वाला है और झोला छाप चिकित्सक है। पूछताछ में उसने बताया कि सक्कापुर गांव के रहने वाले हमपेशा साथी प्रसिद्धन राजभर और उसकी माशूका के कहने पर वह उनके साथ प्रसिद्धन की पहली पत्नी अंजू तथा दो संतानों का काम तमाम करने के लिए शुक्रवार की रात सक्कापुर पहुंचा था। प्रसिद्धन और उसकी माशूका कुछ दूर रुक गए जबकि प्लानिंग के तहत छत के रास्ते वह प्रसिद्धन के घर में उतरा। 

कमरे में अंजू अपनी छह साल की बेटी तथा दूधमुंहे पुत्र के साथ सो रही थी। इंदल साथ लाए बिजली का तार प्लाग में लगाया और उसका करेंट मां तथा संतानों में लगाने ही जा रहा था कि आहट पाकर अंजू की नींद टूट गई। वह शोर मचाई। उसके बाद इंदल साथी प्रसिद्धन व माशूका के साथ भाग निकला लेकिन अंजू उसे पहचान चुकी थी। सुबह अंजू ने घटनाक्रम की तहरीर थाने में दी। जानकारी मिलने के बाद सीओ अनिल राय ने अभियुक्तों को दबोचने के लिए जाल बिछाया और अंत में कामयाबी मिली। 

उसे एसओ बरेसर रामविजय सिंह तथा बाराचवर पुलिस चौकी इंचार्ज रामाश्रय राय ने तिराहीपुर चौराहे पर तब दबोचा लिया जब वह प्रसिद्धन तथा उसकी माशूका को चार पहिया वाहन से उनके ठिकाने पर छोड़ कर लौट रहा था। पूछताछ में यह भी बताया कि प्रसिद्धन ने करीब एक सप्ताह पहले अपने गांव ले जाकर बकायदा रेकी भी कराया था। 

उधर अंजू ने बताया कि उसका पति प्रसिद्धन अपनी माशूका सुनीता उर्फ प्रिया के साथ बलिया के किसी थाना क्षेत्र में रहता है। वह उससे विधिवत शादी करना चाहता है। यही वजह है कि उसने उसकी तथा दोनों मासूम संतानों को खत्म करने की साजिश रची। उसके पहले भी वह उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश किया था। सीओ ने बताया कि शेष दो अभियुक्त भी शीघ्र गिरफ्त में होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad