गाजीपुर: मुख्तार के शूटर रहे अंगद राय और बिहार के माफिया गुड्डू राय दूसरी जेल में शिफ्ट - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुख्तार के शूटर रहे अंगद राय और बिहार के माफिया गुड्डू राय दूसरी जेल में शिफ्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला जेल में निरुद्ध रहे कुल आठ कैदियों को दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया गया। शासन के बीते नौ मार्च को आए आदेश के तहत यह कार्रवाई हुई। इन कैदियों में अंगद राय को वाराणसी चौकाघाट जेल में शिफ्ट किया गया है जबकि बिहार के माफिया धनंजय उर्फ गुड्डू राय को सोनभद्र स्थानांतरित किया गया है। 

इनके अलावा आनंद दूबे आजमगढ़, रिंकू उर्फ विकाश पांडेय जौनपुर, अजीत चौबे रायबरेली, ज्ञानप्रकाश यादव फैजाबाद, मृत्युंजय सिंह प्रतापगढ़, मलखान सिंह नैनी केंद्रीय जेल में शिफ्ट हुए हैं। जेलर सतीशचंद्र पांडेय ने बताया कि अन्य दो कैदियों मोहर सिंह तथा अत्येंद्र सिंह को भी दूसरी जेल में भेजने का शासन का आदेश मिला था लेकिन वह जमानत पर जेल से बाहर जा चुके हैं। दूसरी जेल भेज गए कैदियों में तीन के नाम शामिल होने पर अपराध जगत में भी चर्चा है। 

इनमें बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के कभी शूटर रहे अंगद राय सालों से गाजीपुर जेल में ही जमे थे। इसी तरह बिहार के बक्सर जिले के राजपुर थानांतर्गत डेहरी निवासी धनंजय उर्फ गुड्डू राय का बिहार सहित गाजीपुर में भी काफी टेरर रहा है। वह खुद को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का दुश्मन मानते हैं। कुछ ही दिन पहले अंगद राय और गुड्डू राय गाजीपुर जेल में आमने-सामने आ गए थे। 

हालांकि जेल कर्मियों ने फौरी कार्रवाई कर उन्हें शांत करा दिया था। कैदी अजीत चौबे भी अपराध जगत का सरनामी चेहरा है। बलिया के रहने वाले हैं और उनके बड़े भाई कौशल चौबे अभी तक फरार हैं। उन पर बलिया जिला पंचायत के पूर्व चेयरमैन अखिलेश सिंह और उनके तीन भाइयों को सरेआम गोलियों से भून देने का आरोप है। सरनामी कैदियों की दूसरी जेल में शिफ्टिंग से गाजीपुर जेल के अधिकारी, कर्मचारी भी सुकून महसूस कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad