Today Breaking News

गाजीपुर: आपत्तिजनक पोस्ट पर बिगड़ा माहौल, युवक की तलाश जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पतार क्षेत्र के ताजपुर गाँव निवासी एक विशेष वर्ग के युवक द्वारा सोशल मीडिया फेसबुक पर हिन्दुओं के देवी देवताओं के सम्बन्ध में अभद्र पोस्ट पर भेजे जाने पर शनिवार की रात को हिन्दू युवक भड़क गए। इसकी प्रतिक्रिया में युवकों ने मुर्गा मीट बेचने वाले युवक समेत अन्य लोग की गुमटियो को पलट कर क्षति ग्रस्त कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर फेसबुक पर पोस्ट किये गए युवक की तलाश शुरू कर दी। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थाने की फोर्स व पीएसी के जवान मौके पर तैनात कर दिया गया। गाँव के बजार सहित रेलवे स्टेशन पर पुलिस पीएसी सहित आरपीएफ के जवान तैनात हो गये। मौके पर पहुंचे सीओ मुहम्मदाबाद ने मामले की जानकारी ली। इस घटना को लेकर रातभर अफवाहों का बाजार गर्म रहा। सूचना पाकर मौके पर सुबह एसडीएम मुहम्मदाबाद व अन्य अधिकारी पहुंच स्थानीय लोगों से बातचीत किये। इस घटना के बाद उक्त युवक सहित पुरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है। 

पुलिस व प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी कोई युवक सहित फरार घरवालों की कोई जानकारी नहीं दिया। इस सम्बन्ध में पुलिस कुछ लोगों को पुछताछ के लिए थाने ले गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में तरह तरह के अफवाहों का बाजार गर्म है। मगर पुलिस प्रशासन के सूझ बूझ के चलते कोई अप्रिय घटना नहीं घट सका। पुलिस पोस्ट करने वाले युवक की तलाश में जुटी हुई हैं, उसका कहना है कि युवक जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

'