गाजीपुर: शहीद शशांक की मूर्ति स्थापित करने के लिए जारी रहा दूसरे दिन धरना - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शहीद शशांक की मूर्ति स्थापित करने के लिए जारी रहा दूसरे दिन धरना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा गाज़ीपुर के तत्वधान मे शहीद शशांक सिंह जी की मूर्ति कासिमाबाद चौराहे पर स्थापित करने के लिए तीन दिवसीय उपवासी धरने के दुसरे दिन मगंलवार को भी धरना जारी रहा। धरने मे भूतपूर्व सैनिक एसोसिएशन कासिमाबाद के लोगो ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया! क्षत्रिय महासभा युवा गाज़ीपुर के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि आज उपवासी धरने का दुसरा दिन है पर शासन प्रशासन के तरफ़ से अभी तक कोइ शुद नहीं ली गई साथ उन्होने ने ये भी कहा कि भले ही शासन प्रशासन के कानो पर जू नहीं रेंग रहा पर हम अपने तीन दिवसीय उपवासी धरने के बाद 15 मार्च को कासिमाबाद चौराहे को जाम करके शहीद की मूर्ति को स्थापित किया जायेगा। 

अगर शासन और प्रशासन ने कोइ आपत्ति किया तो हम अपनी कुर्बानी देने से भी पीछे नहीं हटेंगे! भूतपूर्व सैनिक एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष मुमताज अहमद ने बताया कि अगर मूर्ति स्थापित करने के लिये जरुरत पड़ी तो हम सभी भूतपूर्व सैनिक आमरण अनशन पर बैठने का काम करेंगे! जिला महामंत्री अभिजीत सिंह ने बताया कि हमारी बाते नहीं मानी गई तो हम 15 मार्च कि पुरे कासिमबाद मे जनता का कर्फ़्यू भी लगाने का काम करेंगे! इस धरने को कासिमाबाद तहसील बार एसोसिएशन संघ के अध्यक्ष संजय तिवारी ने अपना समर्थन प्रदान किया और वादा किया कि इस लड़ाई में हम कदम से कदम मिला कर चलने काम करेंगे! 

इस धरने मे अनुराग सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य, मनीष सिंह, पुर्व सैनिक भगवती प्रसाद वर्मा, सुग्रीव राम्, जगरनाथ पाल्, कमला यादव जी ने धरने को सम्बोधन किया! इस मौके पर शहीद के पिता अरुण सिंह, भुपेन्द्र सिंह, ब्लाक सादात के अध्यक्ष पंकज सिंह और उनकी पुरी टीम, सदर के ब्लाक अध्यक्ष राजीव सिंह और उनकी पुरी टीम, पंकज सिंह,सुरेन्द्र सिंह, प्रवीण सिंह, गोलु, रितेश, शुभम सिंह, अविनाश सिंह , दीनेश भास्कर, धनंजय राजभर, शेषनाथ,अवधेश सिंह इत्यादि सैकड़ों की संख्या मे लोग मौजूद रहे!

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad