Today Breaking News

गाजीपुर महिला कॉलेजः सीनियर्स को जूनियर छात्राओं ने दी विदाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर राजकीय महिला डिग्री कॉलेज के विज्ञान संकाय में बीएससी अंतिम वर्ष की छात्राओं को मंगलवार को विदाई दी गई। अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. सविता भारद्वाज ने किया। समारोह में छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति के साथ ही शिक्षकों और कैंपस से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया। इस मौके पर वह काफी भावुक दिखीं। 
समारोह में नमामि गंगे प्रतियोगिता की विजेता छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया। डॉ. संजय गुप्त ने छात्राओं में आत्मविश्वास के लिए अपने लक्ष्य के लिए एकाग्रचित होने पर बल दिया। डॉ. वंदना ने छात्राओं को अनुशासन व उद्यमी बनने का आशीर्वाद दिया। विज्ञान संकाय के लोकप्रिय प्राध्यापक डॉ. दिवाकर मिश्र ने गीत के माध्यम से छात्राओं को पढ़ाई के साथ पारिवारिक एवं सामाजिक दायित्व के प्रति तत्पर रहने का आह्वान किया जबकि डॉ. अकबर आज़म ने वैज्ञानिक दृष्टिकोण को आम जीवन में उतारने एवं राष्ट्र निर्माण में दिशा देने का आह्वान किया।  डॉ. बीएन  पांडेय ने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 
डॉ. सत्येंद्र सिंह ने छात्राओं को अपने लक्ष्य एवं भविष्य आधारित अध्ययन की योजना बनाने की बात की। इस अवसर पर जूनियर छात्राओं ने सीनियर छात्राओं को उपहार देकर विदाई की रस्म पूरी की। समारोह को सफल बनाने में नगमा, अंचला, वर्षा, शिखा सिंह, शिखा जायसवाल, आकांक्षा, सुंबुल आदि छात्राओं ने प्रमुख भूमिका निभाई।
'