गाजीपुर: कासिमाबाद के मुंशी सहित नायब दारोगा लाइन हाजिर, भाजपा के बूथ अध्यक्ष को अकारण पीटने का आरोप - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कासिमाबाद के मुंशी सहित नायब दारोगा लाइन हाजिर, भाजपा के बूथ अध्यक्ष को अकारण पीटने का आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अपने दुख-दर्द में बड़े नेताओं का साथ नहीं मिलने की शिकायत भाजपा के आम कार्यकर्ताओं को भले रहती है लेकिन मौके पर पार्टी के युवा नेताओं का जरूर उन्हें मदद मिलती है। कुछ ऐसा ही मामला कासिमाबाद थाने के जगदीशपुर अवतार गांव का है। भूमि विवाद के मामले में थाने के नायब दारोग नंदा प्रसाद तथा मुंशी रमेश यादव ने देर शाम एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए न सिर्फ भाजपा के बूथ अध्यक्ष मंटू चौहान को हिरासत में ले लिया बल्कि थाना लाकर उनके संग नाहक मारपीट भी की। यह जानकारी भाजयुमो के जिला महामंत्री विश्वप्रकाश अकेला को मिली। 

वह सीधे कासिमाबाद थाने पर पहुंचे। उन्होंने इस अन्यायपूर्ण कार्रवाई पर आपत्ति जताई और मंटू चौहान को छोड़ने का आग्रह किए लेकिन नायब दारोगा और मुंशी ने उनकी एक नहीं सुनी। तब श्री अकेला ने वहीं से पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा को फोन लगाया। पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस कप्तान ने इसे गंभीरता से लिया और दोनों विभागीय कर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करने का फरमान सुना दिया। उसके बाद मंटू चौहान को भी थाने से छोड़ दिया गया। इस सिलसिले में सीओ कासिमाबाद कृष्णकांत सरोज से संपर्क किया गया। उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad