गाजीपुर: शौच को जा रहे वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शौच को जा रहे वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह रास्ते के मामूली विवाद में पटीदारों ने वृद्ध रामनाथ यादव(65) की नृशंस हत्या कर दी। घटना चनखरा घरिहां(बंतरा) गांव में शनिवार की सुबह सात बजे हुई। इस मामले में दंपति के अलावा उनकी पुत्री व दो पुत्रों को नामजद किया गया है। पीड़ित परिवार वालों के मुताबिक रामनाथ सुबह घर से शौच के लिए निकले। उसी बीच पहले से घात लगाए पटीदार लाठी-डंडे लेकर उन पर पिल पड़े। 

जब तक आसपास के लोग और उनके घरवाले मौके पर पहुंचते तब तक रामनाथ के प्राण छूट चुके थे। एसएचओ मरदह संपूर्णानंद राय ने बताया कि पीड़ित परिवार का पटीदार से रास्ते को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। एक माह पहले शिकायत मिलने पर राजस्व कर्मियों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच कर विवाद का निस्तारण भी करा दी थी। बावजूद पटीदार रामअवतार यादव ग्राम पंचायत के रास्ते पर कब्जा कर लिया था। उससे रामनाथ के घरवालों को आने-जाने में दिक्कत होती थी। 

रामनाथ की छोटी पुत्रवधू मीरा पत्नी रामभवन की तहरीर पर पांच के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की गई है। अभियुक्तों में गिरजा देवी तथा उसकी पुत्री रानी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है जबकि उसके पति रामअवतार सहित दोनों पुत्र अमित उर्फ चिंटू व राजन उर्फ सुनील फरार हैं। रामअवतार किसी निजी प्रबंधन वाले डिग्री कॉलेज में शिक्षक भी रह चुका है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad