गाजीपुर: महिला दिवस पर सरिता अग्रवाल को किया गया सम्मानित - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: महिला दिवस पर सरिता अग्रवाल को किया गया सम्मानित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीजी कालेज सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के पांचवें दिन अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर गाजीपुर जनपद की नगर पालिका चेयरमैन सरिता अग्रवाल का अभिनंदन एनएसएस के स्वयंसेवकों द्धारा किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर अशोक कुमार सिंह ने कहा कि यह जनपद के गर्व की बात है कि गाजीपुर जनपद की नगरपालिका चेयरमैन एक महिला है ऐसे में महिला सशक्तिकरण का यह जिन्दा मिसाल है। 

इस अवसर पर अन्य वक्ताओं में डॉक्टर श्रीकांत पांडे डॉ ओम देव गौतम डॉक्टर एस डी सिंह परिहार डॉक्टर अरुण कुमार यादव डॉ राघवेंद्र पांडे भी शामिल रहे। महिला दिवस के अवसर पर एनएसएस के स्वयंसेवकों ने हेतिमपुर ग्राम की महिला ग्राम प्रधान संजू देवी को भी सम्मानित किया ।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एनएसएस के स्वयंसेवकों ने नारी सशक्तिकरण के नारों वाली तख्तियों और बैनर के साथ जनपद में प्रभात फेरी भी निकाली। कार्यक्रम में सरिता अग्रवाल ने कहा कि जनपद को स्वच्छ बनाने में हर एक की महती भूमिका है । जिस तरीके से एनएसएस के स्वयंसेवक सफाई को लेकर जन जागरूकता फैला रहे हैं यह अत्यंत ही सराहनीय कार्य है। 

कार्यक्रम का संचालन एनएसएस के समन्वयक डॉक्टर सत्येंद्र नाथ सिंह ने महिला दिवस मनाये जाने के पीछे संयुक्त राष्ट्र के चार्टर का संक्षेप में विवरण दिया। वही धन्यवाद ज्ञापन कैंप के सह संचालक डॉक्टर जेके राव ने किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी अमितेश सिंह के साथ अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad