गाजीपुर: मेडिकल कालेज व हवाई अड्डे का होगा शीघ्र शिलान्यास- मनोज सिन्हा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मेडिकल कालेज व हवाई अड्डे का होगा शीघ्र शिलान्यास- मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारतीय जनता पार्टी ने देश के राजनीति की दशा को बदला है। जाति व मजहब से अलग हटकर विकास वादी निती को महत्व दिया है। गाजीपुर में मेडिकल कालेज व हवाई अड्डे का शीघ्र शिलान्यास होगा। मेडिकल कालेज के लिए जमीन चिन्हित हो चुकी है जो ढाई वर्षो मे बनकर तैयार भी हो जाएगा क्योंकि भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो चुका है तथा प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है प्रयास है कि हवाई अड्डे पर काम भी जल्द शुरु हो जाएगा। जिससे कम समय मे लोगो को कही भी पहुचने की सुविधा होगी। 

यह इसलिए संभव हो सका है कि देश मे एक ऐसी सरकार है जो किसी क्षेत्र मात्र के विकास मे नही बल्कि पूरे देश के बारे मे सोचती है यह बाते आज केन्द्रीय सचांर व रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने सैदपुर विधानसभा के सादात मंडल दक्षिणी के ग्राम ऊचौरी मे प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश द्वारा प्रदेश भर में बूथ स्तर पर चल रहे “जन संवाद” कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने आम जनता से मांग करते हुए कहा कि गाजीपुर के विकास कि योजनाए अगर आपके मन मे नाली खडंजे से अलग हो तो उसे दें उसके प्रति लगकर काम होगा और गाजीपुर के नक्शे को विकास के मानक पर स्थापित किया जाएगा। 

विकास के दौड़ मे सबको समान अवसर मिले यह प्रयास हमारी सरकार ने किया है। 21 राज्यों मे आज भाजपा की सरकार है देश के 70 % आबादी व 73% भू-भाग पर पार्टी का शासन है जो देश मे सबका विकास सबका सम्मान के साथ चल रही है मा मंत्री जी समय से विलम्ब से पहुचने के बाद भी पुरी तरह से रौ मे थे उन्होने कहा कि गाजीपुर की जो जनता विकास का नाम तक नहीं जानती थी वो आज चार वर्षो मे विकास का नया रुप देखा है।उन्होने कहा कि 80 हजार करोड से ढाई हजार करोड़ का व्यय राजमार्ग के निर्माण मे हो रहा है तथा देश के विकास मे ढाई से तीन गुने बजट को सरकार ने बढाया है।
उन्होंने कहा कि वाराणसी बलिया रेल खंड के विद्युतीकरण का फाइनल सत्यापन हो चुका है जिस पर जल्द ही बिजली गाडिय़ों चलने लगेगी। दो उपचुनाव मे तितर के हाथ बटेर लग गई और बहुत जश्न मनाया जा रहा है फुलपुर और गोरखपुर की हार से हम भी चिंतित है पर यह निश्चित तौर पर हम कह सकते है यह हार हमारे कार्यकर्ताओं के अतिउत्साह या अति आत्मविश्वास मे ऐसा हुआ है। उन्होंने अहा कि जनता के समक्ष दो विकल्प है एक जातिवादी राजनीति को बढावा दिया जाय जो देश को 40-50 वर्ष पिछे ले जाएगा तथा दूसरी जाति पाति से उपर उठकर विकास को आक्सीजन देने का काम उ प्र व जनपद के लोग करे।

उन्होंने कहा कि किसी भी देश के विकास की अनिवार्य व अपरिहार्य व्यवस्था है भौतिक कनेक्टिविटी व डिजिटल कनेक्टिविटी जिसके प्रति हमारी सरकार ने काम किय है।उन्होने इमानदारी से चुनौती देते हुए कहा कि मैने राजनीति मे संकल्प लिया था कि मैं एक रुपये भी सरकारी धन का दुरुपयोग नही करूंगा अगर मेरा विरोधी इस बात को साबित कर दे तो राजनीति छोड दूंगा। जन संवाद कार्यक्रम को भाजपा के प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य व ग्राम प्रधान ने मा मंत्री को अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया तथा प्राथमिक विद्यालय के छात्रों को मा मंत्री के हाथो प्रगति पत्र का वितरण भी हुआ। 

कार्यक्रम मे जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, प्रभुनाथ चौहान, पूर्व विधायक अमेरिका राम, सुनील सिंह, मुराहु राजभर, ओमप्रकाश राय, मीरा श्रीवास्तव, सच्चीदानन्द सिंह, अनिल पांडेय, सोमारू चौहान, हरिनाथ सोनकर, वासुदेव पांडेय, रघुवंश सिंह पप्पू, अच्छे लाल गुप्ता, अखिलेश सिंह, शीला सोनकर, स्थानीय बूथ अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, मनोज बिंद, ओमप्रकाश पाठक, विष्णु सिंह, अनुराग जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा सहित पार्टी के कार्यकर्ता व जनता उपस्थित रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजनाथ सिंह कुशवाहा तथा संचालन मंडल अध्यक्ष लालपरिखा पटवा ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad