गाजीपुर: समाजवादी जीत का पूरा श्रेय बसपा सुप्रीमो को- अफजाल अंसारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: समाजवादी जीत का पूरा श्रेय बसपा सुप्रीमो को- अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने गोरखपुर और फूलपुर जीत पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि समाजवादी जीत का पूरा श्रेय बसपा सुप्रीमो सुश्री बहन मायावती जी को है। श्री अंसारी गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती जी हिंदुस्तान में एक मात्र ऐसी नेता है जिनके इशारे पर पार्टी के लाखो वोट दूसरे पर ट्रांसफर हो जाते है। 

कार्यकर्ताओं पर इतनी पकड़ किसी भी नेता के पास नही है। उन्होने कहा कि यूपी में योगी और बिहार में नितिश का धमंड उनके पार्टी को ले डूबा। प्रदेश में बढते हुए अपराध, साम्प्रदायिक दंगा, महिलाओं के खिलाफ हिंसा, बेरोजगारी और झूठे वादो से तंग होकर जनता ने भाजपा के खिलाफ जनादेश दिया है। 

उन्होने कहा कि जनता को झूठे वादो से गुमराह नही किया जा सकता है। यह जनता है सब जानती है। बसपा का सपा को समर्थन के संदर्भ में भाजपा द्वारा उठाये जा रहें सवालो का जबाब देते हुए कहा कि भाजपा पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखे, भाजपा ने असाम में बोडोलैंड, काश्मीर में महबूबा व महाराष्ट्र में अलग मराठा बनाने वालो का समर्थन लेकर सरकार बनाई हुई है। उन्होने कहा कि लालू यादव को जेल भेजकर जेडीयू से हाथ मिलाने की सजा बिहार की जनता ने अररिया लोकसभा सीट पर लालटेन जलाकर संदेश दिया है। इसके लिए युवा नेता तेजस्वी यादव को बधाई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad