गाजीपुर: समाजवादी दबाव के चलते खानपुर पुलिस बैकफुट पर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: समाजवादी दबाव के चलते खानपुर पुलिस बैकफुट पर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अहलादपुर बवाल में समाजवादी दबाव के चलते खानपुर पुलिस बैकफुट पर आ गयी है। शनिवार को समाजवादी प्रतिनिधिमंडल विधायक सुभाष पासी, विधायक वीरेंद्र यादव के नेतृत्‍व में अहलादपुर गांव के पुलिसिया ताडंव से पीडि़त लोगो से मिलें। प्रतिनिधिमंडल को ग्रामवासियो ने घटना का क्रमवार विवरण बताया। बैठक के समय खानपुर पुलिस भी मौजूद थी। 

समाजवादी प्रतिनिधिमंडल ग्रामवासियो को समझा-बुझाकर शांत किया और कहा कि आज से कोई भी पुलिस का जवान आप लोगो को परेशान नही करेगा। पुलिस विवेचना में निर्दोष लोगो को छोड़ दिया जायेगा। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष नन्हकू यादव, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, जगदीश कुशवाहा, पूर्व एमएलसी बच्चा यादव, सुदर्शन यादव, अशोक बिंद, सदानंद यादव, आशु दूबे, मोती पासी आदि लोग मौजूद थे। अक्षर फाउंडेशन के चेयरमैन रीना पासी ने दुर्घटना में मृतक भिखारी यादव के विधवां पत्नी 20 हजार नकद धनराशि की सहायता की। इसके पहले विधायक यादव और पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह आईजी जोन वाराणसी से मिलकर खानपुर पुलिस के अत्याचार के बारे में बताया। आईजी ने आश्वासन दिया कि निर्दोष लोगो को पुलिस परेशान नही करेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad