गाजीपुर: सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने जीत पर एक साथ किया भांघड़ा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने जीत पर एक साथ किया भांघड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गोरखपुर और फूलपुर के जीत का असर जिले में सर चढकर बोला। समता भवन पर सपा कार्यकर्ताओ ने अबीर गुलाल खेलकर व एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। करीब 26 वर्ष बाद समता भवन सपा-बसपा के दोनो कार्यकर्ता अपने-अपने झंडे लेकर अखिलेश यादव व बहन मायावती जिंदाबाद के नारे लगा रहें थे। 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डा. नन्हकू यादव ने बताया कि यह सत्य की जीत है झूठ बोलने वालो की हार है। सपा नेता अशोक बिंद ने कहा कि यह जीत उत्त्र प्रदेश जनता की है। यूपी की जनता ने बता दिया कि धर्म के आड़ में लूट की छुट नही है। बसपा नेता सुभाष राम जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि इस जीत का श्रेय सुश्री बहन मायावती जी को है। जिन्होने मोदी-योगी का धमंड चकना चुर कर दिया। 

बहन जी के एक आवाज पर गोरखपुर और फूलपुर में साइकिल दौड़ने लगी। सपा-बसपा के दोनो कार्यालयों पर कार्यकर्ताओं ने ढोल-तासे के धुन पर नाचकर जय जयकार किया। हर्ष व्यक्त करने वालो में सपा नेता राजेश कुशवाहा, सुदर्शन कुशवाहा, मुन्नन यादव, बच्चा यादव, अशोक बिंद, किशन बिंद, सदानंद यादव, अरूण श्रीवास्तव, तनबीर अहमद, बसपा नेता अजय प्रताप भारती, जंगबहादुर, जावेद खां, रामप्रकाश गुड्डू, कमाल, दिवाकर आदि लोग थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad