नाव हादसाः डीएम ने गठित की जांच कमेटी, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

नाव हादसाः डीएम ने गठित की जांच कमेटी, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पोस्ताघाट पर शुक्रवार की दोपहर हुए नाव हादसे को डीएम के बालाजी ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने इसके लिए एसडीएम सदर विनय कुमार गुप्त की अगुवाई में तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की है। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। टीम में सीओ सिटी हृदयानंद सिंह तथा आपदा विशेषज्ञ एवं जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आनंद राय को बतौर सदस्य रखा गया है। 

डीएम ने शनिवार की शाम जारी अपने आदेश में साफ कहा है कि जांच रिपोर्ट हर हाल में 24 घंटे के अंदर उनके सामने प्रस्तुत की जाए। मालूम हो कि गंगा पार मेदनीपुर गांव के यशवंत सिंह के नाती रुद्रप्रताप सिंह के मुंडन संस्कार था। उसी क्रम में रुद्र प्रताप का सेहरा उतारने के लिए परिवार, रिश्तेदार तथा गांव की महिलाएं, बच्चे पुरोहित तथा बैंडबाजे वालों के साथ गंगा में नाव से मेदनीपुर से पोस्ताघाट की ओर आ रहे थे। 

नाव अभी घाट से कुछ दूर ही थी कि अचानक उसमें पानी भरने लगा था। वह देख महिलाएं घबरा गईं और शोर मचाने लगी। उनकी वजह से नाव का संतुलन भी बिगड़ गया था और वह पलट गई थी। संयोग ही था कि आसपास मौजूद नाविक तत्परता दिखाते हुए सभी सवारों को पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिए थे। दुर्घटनाग्रस्त नाव का नाविक गंगा पार ताड़ीघाट का निवासी बताया गया था।   

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad