गाजीपुर: सदर विधायक ने परिवहन आयुक्त से किया बेलगाम अफसरों की शिकायत - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सदर विधायक ने परिवहन आयुक्त से किया बेलगाम अफसरों की शिकायत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सदर विधायक डा. संगीता बलवंत की समस्याओं का निस्तारण जनपद के अधिकारी नही कर पा रहे हैं। अपनी समस्या का निस्तारण करने के लिए गुरुवार को जनपद में आये परिवहन आयुक्त गुरु प्रसाद से शिकायत किया। डा. संगीता बलवंत की समस्याओं में जिला अस्पताल में सर्जन के डाक्टर नही हैं, बिजली तथा करंडा ब्ला्क के गजाधरपुर, देवकली ब्लाक के बेलसड़ी तथा सदर ब्लाक के खजुरियां मुहल्ले में जर्जर सड़कों के किनारे नाली का बह रहा है। जिसके मरम्मत का कार्य करने के लिए पीडब्ल्यूडी व नगरपालिका अधिशासी अभियंता भी नही सुन रहे हैं। अपर आयुक्तं गुरु प्रसाद ने खजुरिया मुहल्ले के सड़कों का निरीक्षण किये। इस मौके पर सीडीओ व पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये कि खजुरिया मार्ग का कार्य शुक्रवार से शुरु हो जाना चाहिए। खजुरियां की रोड माउंट लिट्रा जी स्कूल से लेकर सुधांशु बलवंत के घर तक का निर्माण होगा। इस मौके पर डा. अवधेश, सुधांशु बलवंत उर्फ कल्लू, प्रदीप, अनुप खरवार, राजू, चंदन आदि लोग उपस्थित थें।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad