गाजीपुर: बिजली व पानी न मिलने से अफीम फैक्ट्री के कर्मचारियों की पत्नियों ने किया चक्काजाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बिजली व पानी न मिलने से अफीम फैक्ट्री के कर्मचारियों की पत्नियों ने किया चक्काजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अफीम फैक्ट्री के कर्मचारी कालोनी में 12 दिनों से बिजली, पानी नही मिलने से कर्मचारियों की पत्नियां गुरुवार की शाम अफीम फैक्ट्री गेट के पास चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह जाम समाप्त कराया। बताते चले कि अफीम फैक्ट्री के तीन कर्मचारी कालोनी के आवास में 12 दिनों से बिजली, पानी नही मिल रहा है। 

जिसे लेकर कर्मचारियों की पत्नियों ने चक्काजाम कर दिया। कर्मचारियों का कहना है कि अफीम फैक्ट्री के जीएम साहब पहले 7 रुपया यूनिट के हिसाब से पैसा लेते थें अब यह पैसा बढ़ाकर 12 रुपया यूनिट मांग रहे हैं। पैसा न देने पर बिजली कांट दी गयी है। जीएम रमेश कुमार ने बताया कि तीनों कालोनियों के आवास में बिजली का बकाया 14 लाख रुपया हो गया है। यह लोग छह माह से बिजली बिल नही दे रहे हैं। 

इस मामले में कर्मचारियों को नोटिस भी दिया गया था। उसके बावजूद उनके कहा गया था कि अपने-अपने नाम का बिजली कनेक्शन ले लें। लेकिन अफीम फैक्ट्री के कर्मचारियों का मामला आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। चक्काजाम होने से आवागमन ठप रहा। चक्काजाम की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार, एसडीएम मौके पर पहुंच गये थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad