गाजीपुर: फुटबॉल प्रेमियों को नाइजीरियन ने किया रोमांचित, कुर्रा ने बिहार इलेवन को ठीक से धोया - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: फुटबॉल प्रेमियों को नाइजीरियन ने किया रोमांचित, कुर्रा ने बिहार इलेवन को ठीक से धोया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां नाइजीरियन खिलाड़ी डेविड के बूते कुर्रा ने देवैथा में बुधवार को संपन्न हुई साबोरिया स्पोर्टिंग क्लब के द्वारा आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में बिहार इलेवन को 6-2 से पछाड़ कर कप पर कब्जा जमाने में सफल रहा। कुर्रा की ओर से अकेले डेविड ने पांच गोल दाग कर न सिर्फ अपनी टीम की जीत पक्की कर दी बल्कि मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी वह अपने नाम करा लिए। 

हालांकि नाइजीरियन खिलाड़ी के रूप में कुर्रा की टीम में इटो ने भी बेहतरीन खेल का नमूना पेश कर दर्शकों को रोमांचित किया। दोनों खिलाड़ियों की चपलता और स्ट्राइक के आगे बिहार इलेवन के खिलाड़ी प्रायः दबाव में दिखे। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि बसपा के वरिष्ठ नेता अतुल राय थे। 
खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में उन्होंने विजेता तथा उप विजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस मौके पर उन्होंने उम्मीद जताई कि विदेशी खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। इससे कमसार में फुटबॉल को एक नई ऊंचाई मिलेगी। इस मौके पर उनके साथ असलम खां, कल्लू पहलवान, इकराम खां, वाजिद खां, धर्मेंद्र कुशवाहा, इंदल राजभर, राजेश राम, तौसीफ खां, आदिल आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad