Today Breaking News

गाजीपुर: पीएम के खिलाफ फेसबुक पर आपत्ति जनक पोस्ट को शेयर करने में प्रधानजी गए जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां ग्राम प्रधान जैसे अहम पद पर बैठने के बाद भी लोग अपनी मर्यादा-गरिमा को भूल जाते हैं। ग्राम पंचायत ढढ़नी भानमल राय के प्रधान धर्मेंद्र यादव ने भी कुछ ऐसी ही कारस्तानी कर डाली और अब वह जेल पहुंच गए हैं। हालांकि उन्हें सपा के स्वजातीय सहित अन्य नेताओं ने छोड़ने की हर संभव कोशिश की लेकिन पुलिस उनके दबाव में नहीं आई। 

एसएचओ सुहवल रवींद्र कुमार पांडेय ने बताया कि धर्मेंद्र यादव के फेसबुक पर बीते बुधवार को एक पोस्ट आई। उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित तस्वीर थी। धर्मेंद्र ने उसे न सिर्फ अपने मित्रों को वह तस्वीर शेयर की बल्कि उस पर लगातार कमेंट भी दिए जा रहे थे। 

यह मामला संज्ञान में आने के बाद उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ धारा ६६बी तथा साइवर क्राइम एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं की मानी जाए तो धर्मेंद्र सपा के कार्यकर्ता हैं और सपा के शासन काल में वह गैर दलों के लोगों पर खूब रौंब गांठते थे। उधर सपा के लोगों का कहना है कि धर्मेंद्र यादव की गिरफ्तारी सत्ताधारी दल भाजपा के इशारे पर सपा कार्यकर्ताओं के हो रहे नाहक उत्पीड़न की ही एक नई कड़ी है।
'