गाजीपुर: जिम्मेरदार नागरिक बनें छात्र-छात्राएं- डॉ. अशोक सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जिम्मेरदार नागरिक बनें छात्र-छात्राएं- डॉ. अशोक सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीजी कालेज सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के अंतिम दिन के कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर अशोक कुमार सिंह माँ सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया । इस अवसर पर वक्ताओं में डॉक्टर वशिष्ट यति डॉ. रविशंकर सिंह, डॉक्टर योगेश, डॉक्टर सुनील शामिल रहे। सात दिवसीय में छात्रों को विविध विषयों के जानकर लोगो को सुनने का अवसर भी मिला। 

समापन कार्यक्रम में प्राचार्य अशोक सिंह ने छात्रों को जिम्मेदार नागरिक बनने का आह्वाहन किया। वही डॉ. यति ने सफलता पूर्वक ढंग से कैम्प संचालन के लिए एनएसएस समन्वयक डॉ. एसएन सिंह एवं डॉ. जेके राव को बधाई देते हुए सराहना किया। डॉ सुनील ने सर्व शिक्षा अभियान को सफल बनाने में एक एनएसएस के स्वंनयसेवक की किस हद्द तक भूमिका हो सकती है इस पर प्रकाश डाला। 

वही डॉ. योगेश ने राष्टवाद को केंद्र में रखते हुए अपना वक्तव्य दिया। कालेज के मीडिया प्रभारी अमितेश सिंह ने सोशल मीडिया और सामाजिक परिवर्तन विषय पर अपने विचार को सांझा किया। कैम्प का विस्तृत रिपोर्ट डॉ एस एन सी सिंह ने पढ़ा, वही धन्यावाद ज्ञापन डॉ. जे के राव ने किया । कार्यक्रम में डॉ. एसडी सिंह परिहार, डॉ. अरुण यादव, डॉ. राघवेन्द्र पांडेय, डॉ. समर बहादुर सिंह के साथ अशोक ,प्रमोद, अरुण, उमा,चंद्रिका,श्रीनाथ,विनय आदि के साथ कैम्प में शामिल विद्याथी भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad