गाजीपुर: सड़क किनारे मिला गोली लगे युवक का शव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सड़क किनारे मिला गोली लगे युवक का शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोसलपुर गांव में गोली लगे युवक का शव बरामद हुआ। शव को कब्जे में लेकर पुलिस हत्या वह आत्महत्या की जांच पड़ताल कर रही है। प्रथम दृष्टया पुलिस से आत्महत्या मान रही है। कनपटी के पास गोली लगा युवक का शव गोशलपुर गांव के उत्तर तरफ बलिया को जाने वाली सड़क के बीचो-बीच पड़ा हुआ था जब शौच के लिए गांव से निकली महिलाओं ने शव को देखा तो गांव वालों को यह सूचना दी। गोली लगे युवक की लाश की बात को सुनकर गांव वाले भागते हुए उधर पहुंचे। 

जहां ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है जिसकी कनपटी में गोली लगी हुई है और पास में एक तमंचा ३१५ वोर का पड़ा हुआ है सड़क पर गिरे व्यक्ति के कनपटी से काफी मात्रा में खून बहकर सड़क पर फैल गया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल गांव के चौकीदार को दी। घटनास्थल पर पहुंचे चौकीदार तुरंत इसकी सूचना थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय को दी। 

सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुधाकर राय घटनास्थल पर पहुंचे और सुधाकर राय ने लाश की तहक़ीक़ात कर शिनाख्त की कोशिश की लेकिन काफी प्रयास के बाद भी लाश का कोई शिनाख्त नहीं हो पाया। पड़ी हुई लाश के पीठ पर पडे़ बैग को तलाश किया गया। जिसमें पुलिस को एक मोबाइल फोन बिना सिम का वह सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में खुद को आत्महत्या किए जाने की बात लिखी गयी मिली। 

जिसमें उसका नाम अन्नु कुमार भारती लिखा हुआ था और खुद को मैकेनिकल सिविल इंजीनियर बताया गया है। इसी के साथ एक रेल टिकट भी मिला जो ताजपुर डेहमा रेलवे स्टेशन से बलिया के लिए था। पुलिस शव को कब्जे में ले पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad