गाजीपुर: डाक्टर से लूट की योजना बनाते समय तीन अपराधी गिरफ्तार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डाक्टर से लूट की योजना बनाते समय तीन अपराधी गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला अस्पताल के डाक्टर को लूटने जा रहे तीन बदमाशों को मुखबीर की सूचना पर नंदगंज थाना प्रभारी रविंद्र श्रीवास्तव, सादात थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह व क्राइम ब्रांच पुलिस ने हमराहियों के साथ भितरी रोड पर चेकिंग करना शुरु कर दिया। तीनों बदमाशों ने पुलिस को देखकर भागने लगे जिसपर पुलिस उन्हे पकड़ना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस के उपर फायर झोंक दिया। 

पुलिस ने अपनी जान-माल की परवाह न करते हुए तीनों बदमाशों को हल्की मुथभेड़ में दबोच लिया। सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी ग्रामीण ने पत्रकारों को बताया कि पकड़े गये बदमाशों में सादात थाना क्षेत्र के बरवा कला निवासी प्रमोद यादव, बहरियाबाद थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी दिनेश यादव तथा सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के पकवा इनार औडि़हार निवासी विनोद राजभर है। इनके पास से दो तमंचा, दो जिंदा करतूस व एक बाकद बरामद किया गया। 

गिरफ्तार अभियुक्त में प्रमोद यादव ने बताया कि राजेश यादव की भतीजी के अपहरण में जेल गया था। उसी समय जेल में राजेश यादव के हत्या करने का प्लान बनाया। जेल में ही शिवा बिंद के साथी मुलायम सिंह यादव से मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान राजेश यादव की हत्या में मदद करने को कहा गया था। हम लोग पैसे के लिए एक डाक्टर को लूटने के लिए जा रहे थें। पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम को 15 हजार रुपया पुरस्कार देने की घोषणा की गयी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad