Today Breaking News

गाजीपुर: दो माह पहले ननिहाल में दुष्कर्म की शिकार किशोरी पहुंची थाने, आरोपी फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मनिहारी दो माह पहले ननिहाल में अपने संग हुए दुष्कर्म के मामले में किशोरी स्वजातीय किशोर के खिलाफ गुरुवार की दोपहर शादियाबाद थाने में एफआइआर दर्ज कराई। उसके बाद से आरोपी फरार हो गया है। किशोरी क्षेत्र के टड़वा-टप्पा की रहने वाली है। 

उसका ननिहाल शहर कोतवाली के गौसपुर बुजुर्गा में है। वह वहीं रह कर पढ़ाई करती है। उसको लेकर ननिहाल के पड़ोसी स्वजातीय हमउम्र किशोर की नीयत खराब हो गई। एक दिन वह रात में शौच के लिए घर से निकली। तब पहले से ही घात लगाए किशोर उसे दबोच लिया और खेत में ले जाकर जबरिया उसके साथ अपनी वाला किया। घर लौट कर उसने अपनी आप बीती बताई। 

उसके बाद किशोर के घरवाले मामले को रफादफा करने में जुट गए। बिरादरी की पंचायत में तय हुआ कि पीड़िता से किशोर की शादी कर दी जाए। तब पीड़िता का परिवार घटना की रिपोर्ट करने की जरूरत नहीं समझा। उधर शुरू में शादी के लिए तैयार आरोपी किशोर के परिवार वाले अंत में इससे मुकर गए। 

तब किशोरी के घरवाले पुलिस में रिपोर्ट करने का फैसला किए। किशोरी को लेकर उसका पिता शादियाबाद थाने में पहुंचा। एसएचओ शादियाबाद यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि एफआइआर दर्ज करने के साथ ही उन्होंने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। आरोपी के घर दबिश दी गई लेकिन वह नहीं मिला।
'