गाजीपुर: चार साल पहले प्रेम विवाह की और अब दुनिया ही छोड़ गई - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चार साल पहले प्रेम विवाह की और अब दुनिया ही छोड़ गई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह भिटप्पा(बरही) गांव में महिला रीना(24) पति रामप्रवेश यादव की शनिवार की रात रहस्यमय स्थिति में मौत हो गई। मायके पक्ष इस मामले में मरदह थाने में तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस फिलहाल पति को हिरासत में ली है। रीना का मायका क्षेत्र के ही करदौनी पलहीपुर गांव में था। घरवालों के मुताबिक रीना अपने खुद के परिवार और ससुरालियों की मर्जी के खिलाफ चार साल पहले प्रेम विवाह की थी। उसके बाद उसे दो पुत्र हुए। पहली पुत्र आदित्य दो साल और दूसरा पुत्र अभय 11 माह का है। पति रामप्रवेश पेशे से ट्रक चालक है। 

रामप्रवेश ने गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि रीना उससे सिलाई-कढ़ाई का कोर्स कराने को कह रही थी। वह दो दिन पहले घर आया था। उसके बाद रीना को  अचानक पेट में दर्द शुरू हुआ। वह उसे लेकर बोलेरो से जिला अस्पताल के लिए चला लेकिन रास्ते में ही उसका दम टूट गया। तब वह रास्ते से ही पत्नी का शव लेकर घर लौट आया। एसएचओ संपूर्णानंद राय ने बताया कि इस मामले में रीना की भाभी सरिता पत्नी कन्हैया ने गला घोंट कर हत्या करने की तहरीर दी है लेकिन मृत महिला के गले पर अथवा शरीर के किसी हिस्से में बाहरी चोट के कोई निशान नहीं हैं। सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी। ग्रामीणों के हवाले से उन्होंने बताया कि महिला के प्रेम विवाह से न सिर्फ उसके मायके वाले नाता तोड़ लिए थे। ससुराल के अन्य सदस्य भी उससे नाखुश ही रहते थे।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad