गाजीपुर: परामर्श केंद्र में पति से समझौते के बाद पुराने प्रेमी के साथ पत्नी फुर्र - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: परामर्श केंद्र में पति से समझौते के बाद पुराने प्रेमी के साथ पत्नी फुर्र

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस लाईन सभागार में परिवार परामर्श केंद्र पर रविवार को एक परिवार का सुलह-समझौता होने के बाद दोनों खुशी-खुशी अपने घर के चले थे कि महिला ने पूर्व प्रेमी के साथ स्‍कार्पियों में बैठकर फरार हो गयी। बताया जाता है कि सादात थाना क्षेत्र के हुरमुजपुर हाल्ट गांव निवासी रामअवध चौहान की शादी शादियाबाद की सुनीता चौहान के साथ 2004 में हुई थी। 

शादी के बाद पति-पत्नी में प्रतिदिन झगड़ा होता था। मामला परिवार परामर्श केंद्र पर पहुंच गया। जिसकी सुनवाई रविवार को हुई। सुनवाई में दोनों पति-पनी एक हो गये और सुलह कर घर के लिए चल दिये। लेकिन सुनीता का पूर्व प्रेमी पीजी कालेज चौराहे पर पहले से ही खड़ा था। 

जैसे ही सुनीता वहां पहुंची स्कार्पियों में बैठकर फरार हो गयी। पूर्व प्रेमी सुनीता के मायके का रहने वाला है। जो वाराणसी में डाक्टर के यहां रहता है। इसकी सूचना मिलते ही सैदपुर,शादियाबाद, नंदगंज कोतवाली वायरलेस सेट घनघनाने लगा। इस मामले में शहर कोतवाल राजीव सिंह से पूछे जाने पर उनका जवाब कुछ हट के था। उनका कहना था कि महिला लंका पर लस्सी पी रही है क्या गाजीपुर के चुन्नू की लस्सी पियेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad