Today Breaking News

गाजीपुर: गर्मियों में बढ़ती भीड़ का रेलवे ने निकाला हल, इन जगहों पर चलाएगा विशेष ट्रेनें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गर्मी के मौसम के दौरान अधिक भीड़भाड़ को देखते हुये पश्चिम रेलवे ने बांद्रा टर्मिनल और उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के बीच और गुजरात में गांधीधाम एवं बिहार में भागलपुर के बीच विशेष ट्रेनें चलाने का फैसला लिया है। पश्चिम रेलवे ने आज यहां एक बयान जारी कर यह सूचना दी। ट्रेन नंबर 09025 बांद्रा टर्मिनस गाजीपुर शहर विशेष ट्रेन दोनों गंतव्यों के बीच 18 फेरे लगाएगी।

इसमें बताया गया है कि यह ट्रेन हर सोमवार को बांद्रा से रात 11.25 बजे रवाना होगी और बुधवार सुबह साढ़े दस बजे गाजीपुर पहुंचेगी। यह ट्रेन 30 अप्रैल से 25 जून तक चलेगी। वापसी में यह ट्रेन 09026 नंबर से हर बुधवार रात साढ़े सात बजे गाजीपुर से रवाना होगी और शुक्रवार को सुबह सात बज कर पचास मिनट पर बांद्रा पहुंचेगी। यह ट्रेन दो मई से 27 जून तक चलेगी।

दूसरी ग्रीष्म विशेष ट्रेन संख्या 09451/52 गांधीधाम भागलपुर साप्ताहिक स्पेशल विशेष किराए के साथ चलेगी। यह ट्रेन आनंद और गोधरा होते हुये छह फेरे लगाएगी। गांधीनगर भागलपुर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन हर शुक्रवार को शाम पांच बज कर चालीस मिनट पर गांधीधाम से रवाना होगी और रविवार शाम छह बजे भागलपुर पहुंचेगी। यह ट्रेन 27 अप्रैल से 11 मई के बीच चलेगी।

ट्रेन संख्या 09452 भागलपुर गांधीधाम एक्सप्रेस हर सोमवार को सुबह साढ़े छह बजे भागलपुर से रवाना होगी और बुधवार को सुबह आठ बजे गांधीधाम पहुंचेगी। यह ट्रेन 30 अप्रैल से 14 मई के बीच चलेगी।

'