गाजीपुर: तबीयत बिगड़ने से छुट्टी पर आये जवान की मृत्यु - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: तबीयत बिगड़ने से छुट्टी पर आये जवान की मृत्यु

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर थाना क्षेत्र के फूली ग्रामसभा स्थित ग्राम शेरपुर के सर्वदेव सिंह का बड़ा पुत्र वंश नारायण सिंह उम्र 29 वर्ष जो छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल कि 17वीं स्पेशल इंडियन बटालियन कबीरधाम छत्तीसगढ़ में सिपाही के पद पर तैनात था कि कल घर पर ही शाम को अचानक तबीयत खराब होने के कारण मृत्यु हो गई। 

सर्वदेव सिंह के दो पुत्रों में बड़े पुत्र वंश नारायण सिंह वर्ष 2013 में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था वह इस समय 17 वी स्पेशल इंडियन रिजर्व बटालियन कबीरधाम में तैनात था, बीते 11 अप्रैल को वह छुट्टी लेकर घर पर आया हुआ था। कल दोपहर 2 बजे के करीब उसकी तबीयत अचानक खराब होने लगी परिजन उसे आनन-फानन में दिलदारनगर के एक निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए लेकर गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे वाराणसी दिखाने की सलाह दे कर भेज दिया। 

रास्ते में ही लगभग 3 बजे के करीब उनकी मृत्यु हो गई। परिजन उसे वापस घर लेकर चले आए जवान का शव घर आते ही परिवार में कोहराम मच गया, परिवार के लोगों ने जवान के मृत्यु की सूचना उसके उच्च अधिकारियों और स्थानीय थाने पर देर शाम को दे दी। अधिकारियों के निर्देश पर थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए आज गाजीपुर भेज दिया। 

जवान अपने पीछे अपनी पत्नी सुमन देवी और 2 पुत्रियां बड़ी पुत्री लगभग 4 वर्ष और छोटी पुत्री की उम्र 1 वर्ष की है। जवान का एक छोटा भाई सौरभ सिंह जो कि बेरोजगार है और एक छोटी बहन भी है जिसकी अभी शादी होनी बाकी है जवान की मृत्यु हो जाने से परिवार का सारा बोझ बूढ़े माता-पिता के कंधों पर आ गया। जवान की मृत्यु से परिवार को बहुत ही बड़ा आघात पहुंचा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad